latest posts

9430804472 / 7992322662 snewssathi@gmail.com
CRIMEअरियरी

Crime News: पहले एक अपाचे चुराई फिर दूसरा चोरी करने में गांव वालों ने धर लिया

पहले एक अपाचे चुराई फिर दूसरा चोरी करने में गांव वालों ने धर लिया

अरियरी/सरमेरा

शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के करकी गांव में एक अपाचे बाइक को आधी रात को चोरों ने चुरा लिया। आधी रात को बाइक की चोरी के बाद चोर उसी अपाचे बाइक से नालंदा जिले के सरमेरा थाना के गोपालबाद में भी बाइक की चोरी करने लगे। गोपालबाद में बाइक की चोरी के दौरान बाइक के बगल में सोए लोग जाग गए और चोरों को धर लिया। चोर के साथ हाथापाई हुई। चोर 3 के संख्या में थे और पकड़ने वाले एक व्यक्ति। इनसे उठापटक भी हुई। परंतु चोर वहां से भागने में सफल रहा। इसी दौरान करकी से चोरी की गई अपाचे बाइक चोर वहीं छोड़कर भाग।

 

 

यह मामला अरियरी थाना क्षेत्र के करकी गांव निवासी चंदन सिंह के साथ हुई है। चंदन सिंह की बाइक को सोमवार की आधी रात चोरी कर लिया गया। जानकारी देते हुए पीड़ित ने बताया कि घर के आगे ही फोर व्हीलर और बाइक लगी हुई थी। आधी रात को चोर ने अपाचे बाइक चोरी कर ली । सुबह में उनको चोरी किए जाने की जानकारी मिली। इसी बीच उनके द्वारा सोशल मीडिया पर बाइक चोरी होने की सूचना दी गई और मोबाइल नंबर जारी किया गया। फिर गोपालबाद से किसी ने बाइक बरामद होने की सूचना दी।

See also  टेंपो में तहखाना बना विदेशी शराब की तस्करी मामले में वाहन-बाइक जब्त, आदमी लापता

इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी और प्राथमिकी दर्ज कराई। फिर सरमेरा थाना पहुंचे और यहां इसकी जानकारी दी। गोपाल बाद में पीड़ित लोगों ने बताया कि आधी रात को 3 के संख्या में चोर बाइक चोरी कर रहे थे। गांव वाले जागे और चोर को पकड़ने का प्रयास किया। परंतु चोर अपाचे बाइक छोड़कर भाग गया।

See also  BIG NEWS: चुनावी रंजिश में गोलीबारी, युवक जख्मी रेफर

बरबीघा में चोरी कर फिर फेंक दिया

बरबीघा में बाइक चोरी की घटना लगातार होती है। इसी में माऊर गांव से कुणाल कुमार की पैशन प्रो बाइक चोरी कर ली गई । रात्रि में चोरी की गई। खोजबीन करने के बाद उसे रेलवे क्रॉसिंग के पास फेंका हुआ पाया गया।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat