• Thursday, 28 March 2024
Crime News: पहले एक अपाचे चुराई फिर दूसरा चोरी करने में गांव वालों ने धर लिया

Crime News: पहले एक अपाचे चुराई फिर दूसरा चोरी करने में गांव वालों ने धर लिया

DSKSITI - Small

पहले एक अपाचे चुराई फिर दूसरा चोरी करने में गांव वालों ने धर लिया

अरियरी/सरमेरा

शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के करकी गांव में एक अपाचे बाइक को आधी रात को चोरों ने चुरा लिया। आधी रात को बाइक की चोरी के बाद चोर उसी अपाचे बाइक से नालंदा जिले के सरमेरा थाना के गोपालबाद में भी बाइक की चोरी करने लगे। गोपालबाद में बाइक की चोरी के दौरान बाइक के बगल में सोए लोग जाग गए और चोरों को धर लिया। चोर के साथ हाथापाई हुई। चोर 3 के संख्या में थे और पकड़ने वाले एक व्यक्ति। इनसे उठापटक भी हुई। परंतु चोर वहां से भागने में सफल रहा। इसी दौरान करकी से चोरी की गई अपाचे बाइक चोर वहीं छोड़कर भाग।

 

 

यह मामला अरियरी थाना क्षेत्र के करकी गांव निवासी चंदन सिंह के साथ हुई है। चंदन सिंह की बाइक को सोमवार की आधी रात चोरी कर लिया गया। जानकारी देते हुए पीड़ित ने बताया कि घर के आगे ही फोर व्हीलर और बाइक लगी हुई थी। आधी रात को चोर ने अपाचे बाइक चोरी कर ली । सुबह में उनको चोरी किए जाने की जानकारी मिली। इसी बीच उनके द्वारा सोशल मीडिया पर बाइक चोरी होने की सूचना दी गई और मोबाइल नंबर जारी किया गया। फिर गोपालबाद से किसी ने बाइक बरामद होने की सूचना दी।

इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी और प्राथमिकी दर्ज कराई। फिर सरमेरा थाना पहुंचे और यहां इसकी जानकारी दी। गोपाल बाद में पीड़ित लोगों ने बताया कि आधी रात को 3 के संख्या में चोर बाइक चोरी कर रहे थे। गांव वाले जागे और चोर को पकड़ने का प्रयास किया। परंतु चोर अपाचे बाइक छोड़कर भाग गया।

बरबीघा में चोरी कर फिर फेंक दिया

DSKSITI - Large

बरबीघा में बाइक चोरी की घटना लगातार होती है। इसी में माऊर गांव से कुणाल कुमार की पैशन प्रो बाइक चोरी कर ली गई । रात्रि में चोरी की गई। खोजबीन करने के बाद उसे रेलवे क्रॉसिंग के पास फेंका हुआ पाया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From