• Friday, 09 December 2022
चांदी यादव ने मचाया उत्पात, दुकानदारों, राहगीरों को जमकर पीटा 

चांदी यादव ने मचाया उत्पात, दुकानदारों, राहगीरों को जमकर पीटा 

चांदी यादव ने मचाया उत्पात, दुकानदारों, राहगीरों को जमकर पीटा

 

बरबीघा

 

बरबीघा में बदमाश टोली ने जमकर उत्पात मचाया। इसमें नर्सरी मोहल्ला निवासी चांदी यादव और उसके साथियों पे आरोप है। आधा दर्जन दुनकदारों एवं एक दर्जन राहगीरों को बेरहमी से पीटा है । यह घटना पुराने सिनेमा हॉल रोड का है । दिनकर नगर के आसपास राहगीरों से मारपीट की गई। सिनेमा हॉल के पास दुकानदारों से मारपीट हुई। इसमें कई लोग जख्मी हुए । गुस्साए लोगों ने रोड जाम किया। रोड जाम के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। काफी देर रोड जाम रहने पर रोड जाम खत्म कराया गया।

मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी चंदन कुमार सहित दुकानदार संजय इत्यादि ने बताया कि कई साथियों के साथ चांदी यादव लाठी-डंडे से लैस होकर आया और राह में चलने वाले सभी लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट करने लगा।

 

मारपीट के साथ-साथ दुकानदारों के साथ भी मारपीट की घटना हुई। अंडा दुकानदार का सामान क्षतिग्रस्त कर दिया। चंदन कुमार स्थानीय ठेकेदार के बाइक को छतिग्रस्त कर दिया। उसके साथ मारपीट की ।

इस घटना से गुस्साए लोगों ने बरबीघा सरमेरा रोड को जाम कर दिया। 2 घंटे तक जाम की स्थिति रही। बाद में पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया।

 

चांदी यादव के आतंक से लोगों में काफी गुस्सा है। वहीं चांदी यादव के द्वारा मारपीट के बाद लोगों को चुनौती भी दी गई और कहा गया कि जहां जाना है जाओ। चांदी यादव पर पहले भी शराब के कारोबार का आरोप लगा है कई मामले में उसकी गिरफ्तारी भी हुई है। वहीं इस घटना से स्थानीय निवासियों और दुकानदारों में भय व्याप्त है। इस मामले में जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि लोगों के द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शराब के नशे में सोनू कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

 

Share News with your Friends

Comment / Reply From