• Tuesday, 30 April 2024
दीवाल पर भाजपा का प्रचार होने पर जिलाध्यक्ष पर एफआईआर

दीवाल पर भाजपा का प्रचार होने पर जिलाध्यक्ष पर एफआईआर

DSKSITI - Small

दीवाल पर भाजपा का प्रचार होने पर जिलाध्यक्ष पर का एफआईआर 

 

शेखपुरा

 

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह प्राथमिकी गांव में दीवाल लेखन के क्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रचार को लेकर दीवाल लेखन किए जाने पर किया गया । एक बार फिर मोदी सरकार के दीवाल लेखन और कमल छाप फुल दीवाल पर लगे होने की वजह से यह प्राथमिकी शेखपुरा जिला प्रशासन के द्वारा दर्ज कराई गई है।

उक्त जानकारी देते हुए शेखपुरा जिला सूचना एवं जनसंपर्क बाजार अधिकारी सौरभ भारती ने बताया कि जिलास्तरीय पदाधिकारी के क्षेत्र भ्रमण के क्रम में ग्राम पंचायत सनैया के ग्राम सनैया में किसी पार्टी विशेष का ग्राम के कई घरों के दीवारों पर दीवार लेखन पाया गया, जिसके आलोक में प्रखंड उद्यान पदाधिकारी ,चेवारा-सह- उड़नदस्ता दल अरियरी के नेतृत्व में एफ॰एस॰टी॰ दल द्वारा उक्त मामले की सघन जाँच की गई एवं उपरोक्त जानकारी के संदर्भ में जांच के बाद उनके द्वारा आदर्श आचार संहिता के नियमानुसार थानाध्यक्ष, अरियरी के समक्ष आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन करने को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष, शेखपुरा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।  

 

संबंधित पदाधिकारी द्वारा यह बताया गया कि आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद अपने क्षेत्रान्तर्गत सभी पंचायतों में पार्टी विशेष का झंडा, दीवाल लेखन इत्यादि को निर्वाचन आयोग के नियम के अनुसार उनके द्वारा हटवा दिया गया था। उसके बाद भी विशेष पार्टी के द्वारा दीवार लेखन का कार्य कराया गया है, जो तर्कसंगत नहीं है।

 

DSKSITI - Large

 

 

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like