• Monday, 29 April 2024
खेत में बिछी मौत से किसान की मौत /सड़क हादसे में युवक की  मौत

खेत में बिछी मौत से किसान की मौत /सड़क हादसे में युवक की मौत

DSKSITI - Small

खेत में बिछी मौत से किसान की मौत /सड़क हादसे में युवक की  मौत

 

शेखपुरा

 खेती किसानी के समय में किसानों की जान लगातार चली जाती है । शेखपुरा जिले के विभिन्न प्रखंडों में किसानों की जान जाने की घटनाएं लगातार होती रही हैं । ऐसे में एक बार फिर 65 वर्षीय किसान की जान चली गई।

 

दरअसल यह मामला करंट लगने से मौत से जुड़ा हुआ है। ताजा मामला जिले के चेवाड़ा प्रखंड के धमसेना गांव से जुड़ा हुआ है। यहां खेती को लेकर पटवन करने गए 65 वर्षीय किसान बिरंची मिस्त्री की करंट लगने से मौत हो गई।

 

मिली जानकारी के अनुसार धान के खेत पटवन को लेकर बिरंची मिस्त्री खेत जा रहे थे। तभी बिजली के लटके हुए तार की चपेट में आ गए और मौके पर उन्हें करंट लग गई । गांव के लोग आसपास से दौड़े। परिवार के लोगों को मोबाइल पर सूचना दी। फिर उनको सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत उनको मृत घोषित कर दिया।

 

 

DSKSITI - Large

पुणे में घर का कमाऊ पुत्र की हो गई मौत

उधर, पुणे में घर चलाने के लिए कमाने के लिए गए एक युवक के सड़क हादसे में मौत हो गई।  घटना मंगलवार की बताई जा रही है। मिली जानकारी में शेखपुरा सदर प्रखंड के रमनुबीघा गांव निवासी स्वर्गीय विपिन सिंह के पुत्र गोपाल कुमार 35 वर्ष  पुणे में काम कर रहा था। वहां से घर आने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए वह आ रहा था तभी सड़क हादसे का वह शिकार हो गया और उनकी मौत हो गई।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like