latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
शेखपुरा

फूल एक्शन में डीएम सावन कुमार: जड़ से व्यवस्था सुधार की करने लगे हैं कोशिश

फूल एक्शन में डीएम सावन कुमार: जड़ से व्यवस्था सुधार की करने लगे हैं कोशिश

शेखपुरा

शेखपुरा के नए डीएम सावन कुमार फूल एक्शन में है। आते ही उनके द्वारा लगातार ऐसी पहल हो रही हैं जिससे व्यवस्था जड़ से सुधार करने की कोशिश दिखाई दे रही है। इसी कड़ी में उनके द्वारा स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्र, डीलर, नल जल योजना, आरटीपीएस काउंटर इत्यादि का लगातार निरीक्षण किया जा रहा है।

गुरुवार को उनके निरीक्षण के दौरान स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्र , जन वितरण की दुकानें बंद मिली और उन्होंने करवाई कर दी है। प्रधानाध्यापक का कहीं वेतन बंद हुआ तो आंगनबाड़ी पर्यवेक्षक का वेतन बंद कर दिया गया है।

डीएम के निरीक्षण में उर्दू विद्यालय रामपुर मिला बंद

जिलाधिकारी सावन कुमार अरियरी प्रखंड का औचक निरीक्षण पर निकल गए। हालांकि जिलाधिकारी के निरीक्षण को लेकर शेखोपुर सराय में पहले से ही तैयारी थी परंतु वह वहां नहीं पहुंचे। जिलाधिकारी के औचक निरीक्षण में उत्क्रमित मध्य विद्यालय उर्दू रामपुर बंद पाया गया। जिस पर जिला शिक्षा पदाधिकारी को सख्ती से कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है। उत्क्रमित मध्य विद्यालय अरियरी के प्रधानाध्यापक का वेतन बंद कर स्पष्टीकरण पूछा गया है । स्कूल में मध्यान्ह भोजन मीनू के अनुसार नहीं होने, बच्चों की कम उपस्थित, मध्यान भोजन का शेड को व्यवस्थित होने सहित शिक्षा की गुणवत्ता सही नहीं होने पर यह कार्रवाई की गई।

आंगनबाड़ी केंद्र कमालपुर औचक निरीक्षण में कम बच्चे की उपस्थिति रही। ड्रेस भी बच्चे नहीं पहने हुए थे। उन्हें खाना भी नहीं दिया गया था। बच्चों ने कभी-कभी हलवा देने की बात कही। डीएम ने इसको लेकर महिला पर्यवेक्षिका विमान पंचायत के वेतन को बंद करने का आदेश दे दिया है।

जिलाधिकारी ने कमालपुर पश्चिमी विमान जन वितरण प्रणाली दुकान का निरीक्षण किया जो बंद पाया गया। उन्होंने कार्रवाई का आदेश दे दिया है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!