• Friday, 30 September 2022
डीएम सख्त। एक्सक्यूटिव से शोकॉज, जेई का वेतन बंद

डीएम सख्त। एक्सक्यूटिव से शोकॉज, जेई का वेतन बंद

शेखपुरा।

शेखपुरा जिला अधिकारी ने लघु सिंचाई विभाग के कार्यपालक अभियंता को शोकॉज नोटिस जारी कर दिया जबकि सहायक अभियंता मुमताज अहमद का वेतन बंद करने का आदेश दिया।

बैठक में जिलाधिकारी किसानों की समस्या पर गंभीरता से ध्यान देने की बात कही तथा कहा कि अभी सिंचाई का समय है ऐसे समय में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

जिला अधिकारी योगेंद्र सिंह समाहरणालय के श्रीकृष्ण सभागार में पीएचईडी सहित सभी तकनीकी पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक कर रहे थे। बैठक में लघु सिंचाई कार्यपालक अभियंता के उपस्थित नहीं होने से उनको शोकॉज नोटिस जारी किया गया जबकि लघु सिंचाई के सहायक अभियंता मुमताज अहमद को कड़ी फटकार लगाई गई।

मुमताज अहमद के द्वारा अपने विभाग के बारे में ही सही सही जानकारी नहीं दी गई तथा अपने ही विभाग के लघु सिंचाई के कार्य प्रणाली को नहीं समझा सके।

साथ ही साथ बैठक में जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि जिले के सभी नलकूपों को निजी हाथों में संचालित करने के लिए दिया जाना है। इसके लिए समाचार प्रकाशित कर शीघ्रता से काम किया जाना चाहिए। बैठक में डीडीसी निरंजन झा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। उपरोक्त आशय की जानकारी जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने दी।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like