• Monday, 26 September 2022
चौथे दिन भी लगा हुआ है महाजाम , खलासी की हो गई मौत..

चौथे दिन भी लगा हुआ है महाजाम , खलासी की हो गई मौत..

बरबीघा।

बरबीघा-सरमेरा रोड में चौथे दिन सोमवार को भी महा जाम लगा हुआ है। जाम की वजह से खलासी की भी मौत हो गई। बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर निवासी चालक और खलासी अपने ट्रक को बैक कर रहा था। इसी क्रम में ट्रक के पीछे खड़ा खलासी ट्रक की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सब को जप्त कर लिया है सोमवार को भी भीषण जाम लगा हुआ है

चौथा दिन भी लंबा जाम

राष्ट्रीय राजमार्ग 82 बरबीघा मोकामा भाया सरमेरा सोमवार को भी जाम रहा। शुक्रवार की रात से लगा जाम अभी तक क्लियर नहीं हुआ है। छह किलोमीटर लंबे जाम से बड़ी संख्या में लोग परेशान रहे।

जाम की वजह से जहां बड़ी संख्या में आने जाने वाले यात्री बसों को परेशानी हुई और वह इस रोड में चलना बंद कर दिया वही सरमेरा से नालंदा जिला मुख्यालय जाने वाले अथवा बाजार बरबीघा आने वाले लोगों को भारी कठिनाई हो रही है।

नो एंट्री खत्म करने से जाम

बरबीघा से सरमेरा जाने के लिए नो एंट्री खत्म कर दिया गया है। जिससे ट्रकों को संख्या अधिक हो गई और जाम लगने लगा।

जाम लगने का एक कारण ओवरलोड ट्रकों का चलना जिसकी वजह से जगह-जगह सड़क किनारे गड्ढे होने से ट्रक का फंसना भी माना जा रहा है। कुछ जगहों पर बनाए गए डायवर्सन का कुछ लोग एक कारण मान रहे हैं।

बरबीघा से सरमेरा जाना मुश्किल

जाम की वजह से बरबीघा से सरमेरा की दूरी 10 किलोमीटर जाने में लोगों को परेशानी हो रही है। ट्रक चालक 8 घंटे से अथवा 10 घंटे से जाम में फंसे हुए हैं। परंतु हुए सरमेरा नहीं पहुंच सके हैं। रविवार की रात्रि में केवटी थाना के पास ट्रक के फंस जाने की वजह से जाम लगने की सूचना है।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From