• Friday, 29 March 2024
ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: दो कॉल गर्ल और दलाल गिरफ्तार

ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: दो कॉल गर्ल और दलाल गिरफ्तार

DSKSITI - Small

शेखपुरा/नालंदा

शेखपुरा जिले के बरबीघा में सेक्स रैकेट चलने का मामला पहले भी उछाला और एक होटल से पकड़े गए कॉल गर्ल को छोड़ भी दिया गया। वहीं मंगलवार को नालंदा जिले के बिहार शरीफ में दो कॉल गर्ल और एक दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी महलपर मोहल्ला से हुई। यहां के मथुरिया मोहल्ला निवासी राहुल कुमार नामक युवक को पकड़ा गया। साथ ही दो कॉल गर्ल को भी बरामद किया गया । इसमें एक कोलकाता की और एक यूपी की थी।

कॉल गर्ल ने बरबीघा आने की बात स्वीकार की

पकड़ी गई कॉल गर्ल के द्वारा पुलिस के सामने राहुल के बुलावे पर 1 सप्ताह पहले आने की बात स्वीकार की। साथ ही बरबीघा के होटल में जाने की बात कही। बिहारशरीफ थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि पकड़े गए कॉल गर्ल ने बरबीघा के होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की बात बताई। साथ ही कहा कि बताए गए एड्रेस पर भी उनको भेजा जाता था। दीपक कुमार के अनुसार 2000 से लेकर 3000 तक रेट लिया जा रहा था। उसके द्वारा कुछ लोगों का नाम भी लिया गया। इसमे से कुछ सफेदपोश भी शामिल है।

यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन चलाया जा रहा था। जो एक वेबसाइट के माध्यम से संचालित था । साथ ही साथ कॉल गर्ल का फोटो व्हाट्सएप के माध्यम से भी दिखाया जाता है। और डील भी किया जा रहा था। ग्राहकों की संख्या व जगह की सुरक्षा की गारंटी के बाद ही डील को फाइनल होने की बात बताई जा रही थी।

बरबीघा के होटल में धंधा

DSKSITI - Large

बरबीघा के पुराने नगर परिषद कार्यालय के पास संचालित एक होटल में सेक्स रैकेट चलने का मामला लगातार सामने आया है। इस होटल में आए दिन सेक्स रैकेट चलने की बात चर्चा का विषय भी बना हुआ है। इसे स्थानीय स्तर पे संरक्षण मिलने की बात भी कही जाती है। साथ ही महावीर चौक के होटल में भी इस तरह के अवैध धंधे होने की बात सामने आई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From