latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
बरबीघा

बिहार में भाजपा नेता पर चला बुलडोजर: अधिकारी बोले तुम लोगों के साथ यही होगा

बिहार में भाजपा नेता पर चला बुलडोजर: अधिकारी बोले तुम लोगों के साथ यही होगा

बरबीघा

बरबीघा में भारतीय जनता पार्टी के नेता पर बिहार सरकार का बुलडोजर चल गया। इस बुलडोजर के चलने से भारतीय जनता पार्टी के नेता को भारी नुकसान हुआ। जनता पार्टी के नेता ने जब इसका विरोध किया तो अधिकारी भड़क गए और कहा कि तुम लोगों के साथ यही होगा।

दरअसल यह पूरा मामला बरबीघा सरमेरा राष्ट्रीय राजमार्ग 82 पे 3 दिन पहले हुए सड़क हादसे से जुड़ा हुआ है। इस सड़क हादसे में एक हाइवा ट्रक को उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया था। इस सड़क हादसे में 3 लोगों की जान चली गई थी।

अपने रूट से जा रहे ट्रक से असंतुलित होकर एक ऑटो ने सामने से आकर टक्कर मार दी थी। तेज रफ्तार हाईवा और ऑटो की टक्कर में तीन की जान चली गई । इसमें पुलिस के सामने ही उपद्रवियों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया । ट्रक धू-धू कर जल गई।

वहीं पुलिस के द्वारा 3 दिन बाद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई। भाजपा जिला उपाध्यक्ष पवन किशोर सिंह (पिंजरी पंचायत के पूर्व मुखिया) का यह ट्रक था। इसमें ट्रक को बीच रोड से हटाने के लिए पुलिस की अनुमति जरूरी थी। भाजपा नेता ने पुलिस से अनुमति ली और मजदूर को लेकर ट्रक हटाने के लिए पहुंचे तो बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जेसीबी मशीन बुलडोजर लेकर वहां पहुंच गए और ट्रक को रोड से 25 फीट नीचे गड्ढे में पलट दिया।।

इससे ट्रक को और बचा खुचा जो भी स्थिति था वो नुकसान में चला गया। भाजपा नेता गुहार लगाते रहे परंतु कार्यपालक पदाधिकारी ने एक भी नहीं सुनी । उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी से इसके लिए बात करने के लिए कहा और अनुमंडल पदाधिकारी निशांत से जब भाजपा नेता ने बात की तो कथित तौर पर भाजपा नेता ने बताया कि अनुमंडल पदाधिकारी भड़क गए और जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए कहा कि तुम लोगों के साथ यही होगा। इसकी शिकायत भाजपा नेता ने कई लोगों से की है और अधिकारियों से भी की है। मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से भी इसकी शिकायत करने की बात कही है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!