• Wednesday, 01 May 2024
बरबीघा में हर रोज बाइक की चोरी, पुलिस की कमजोरी

बरबीघा में हर रोज बाइक की चोरी, पुलिस की कमजोरी

DSKSITI - Small

बरबीघा में हर रोज बाइक की चोरी, पुलिस की कमजोरी

बरबीघा

बरबीघा में पुलिस की भारी कमजोरी से लोग त्रस्त हैं। चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है। नगर सभापति रोशन कुमार के दुकान में गुरुवार की रात्रि में ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस के हाथ खाली हैं। सीसीटीवी में चोर ही कैद हो गया।


रोज-रोज बाइक की चोरी आम बात हो गई है । आलम यह है कि चोरी की घटना को लेकर अब लोग चर्चा भी करना बंद कर दिए हैं । पुलिस की कमजोरी का नतीजा यह है कि रोज-रोज बाइक की चोरी होती है। बाजार में सरेआम किसी की बाइक कभी भी चोरी हो रही है। गांव में भी घर के आगे लगे बाइक की चोरी की घटना लगातार हो रही है। एक तरफ जहां चोरी की घटनाएं बढ़ गई है वहीं पुलिस गश्ती के नाम पर केवल खानापूर्ति का आरोप भी लगता रहा है।

बरबीघा बाजार से फिर एक बाइक की चोरी का मामला सामने आया है। बरबीघा के महावीर चौक बाइक की चोरी का यह मामला सामने आया है। यहां रसायन शास्त्र के कोचिंग संचालक गौतम कुमार की बाइक चोरी कर ली गई है। शुक्रवार को हुए चोरी की इस घटना से कोचिंग संचालकों में परेशानी बढ़ गई है। कोचिंग के पास से ही बाइक चोरी कर ली गई है। कोचिंग से बाइक चोरी होने की सूचना पर भारी परेशान संचालकों के द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई है।

 

पिछले माह बाइक चोरी की खबर नीचे पढिए

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like