• Monday, 29 April 2024
लीजिए पुलिस अंकल अब ताला और सीकर लगे अपाचे को भी चोर ने उड़ा लिया, तीन बाइक की चोरी

लीजिए पुलिस अंकल अब ताला और सीकर लगे अपाचे को भी चोर ने उड़ा लिया, तीन बाइक की चोरी

DSKSITI - Small

लीजिए पुलिस अंकल अब ताला और सीकर लगे अपाचे को भी चोर ने उड़ा लिया, अब क्या करें लोग

बरबीघा, शेखपुरा :

लीजिए अब एक ही रात में तीन बाइक चोरी का मामला आया सामने ।

बरबीघा पुलिस की विफलता से लोगों में आक्रोश पनप रहा है। बरबीघा के शहरी क्षेत्र में एक ही रात तीन बाइक की चोरी कर ली गयी। पहली बाइक सकलदेव नगर मोहल्ला से कोचिंग संचालक विनायक कुमार की चोरी हुई वहीं सकलदेव नगर मोहल्ला के पास शिवपुरी मोहल्ला से भी दो बाइक चोरी का मामला सामने आया है।


रिश्तेदार के लिए चावल लेकर आए शेखोपुरसराय के पांची निवासी राजा दास की अपाचे बाइक शिवपुरी मोहल्ला से चोरी कर ली गई। ये लोग जीआईपी स्कूल के सामने वाले भवन में किराए पर रहते थे ।वही महारानी बस के संचालक बबलू कुमार की भी ग्लैमर बाइक चोरी कर ली गई। घर के आगे लगे दोनों बाइक को रात्रि में चोर ने चुरा लिया।

 

 

शेखपुरा जिले के बरबीघा में बाइक चोर गिरोह का आतंक ऐसा है कि लोग अपने बाइक को ताला और सीकर से बांधकर रखने लगे। पुलिस सभी को ऐसा करने के लिए चेतावनी देती रही है। परंतु चोर के आगे ताला क्या?

यह कहावत को चरितार्थ हो गया। चोर ने ताला और सीकर के माध्यम से ग्रील में बांध दिए गए बाइक अपाचे को भी चुरा लिया। अपाचे बाइक चोरी की यह घटना सकलदेव नगर में घटी। यहां फिजिक्स के प्रसिद्ध शिक्षक VK Sir के अपाचे बाइक की चोरी हुई है।

DSKSITI - Large

इस संबंध में पीड़ित विनायक कुमार ने बताया कि हमेशा की तरह रात्रि में ग्रिल के पास लगाया और वहां सीकर और ताला के माध्यम से ग्रिल में बाइक को बांध दिया गया। सुबह में 4:00 बजे बाइक चोरी होने की जानकारी मिली है। काफी खोजबीन के बाद कुछ भी पता नहीं चला। उधर, इस संबंध में पुलिस को सूचना दे दी गई है। हमेशा की तरह पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की औपचारिकता पूरी कर रही है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं घटी है 1 दिन बाद कहीं न कहीं बाइक की चोरी हो रही है शहर में लगातार बाइक की चोरी की घटना के बाद धीरे-धीरे गांव में हुई बाइक चोरी का मामला सामने आने लगा है वहीं सकलदेव नगर मोहल्ला से बाइक चोरी की घटनाएं एक दर्जन के आसपास घट चुकी है किसी भी बाइक चोरी में पुलिस के द्वारा चोर गिरोह को नहीं पकड़ा गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From