• Monday, 20 May 2024
Big News: सुबह-सुबह पत्थर और ट्रक व्यवसाई पर सरेआम चलाई गोली

Big News: सुबह-सुबह पत्थर और ट्रक व्यवसाई पर सरेआम चलाई गोली

DSKSITI - Small

सुबह-सुबह पत्थर और ट्रक व्यवसाई पर सरेआम चलाई गोली

 

शेखपुरा 

शेखपुरा नगर थाना क्षेत्र के मेहूस मोड़ के निकट सुबह-सुबह एक पत्थर और ट्रक व्यवसाय से जुड़े 40 वर्षीय युवक पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। गोली कान के बगल से निकल गई। जिसमें कान जख्मी हुआ है ।

 

घायल युवक को स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कारे गांव निवासी दानी यादव के रूप में की गई । पार्टनरशिप के पुराने विवाद में इस घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है। इस पूरे मामले में घायल दानी यादव के पिता ने बताया कि युवक अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर गंगा स्नान के लिए जा रहा था । 

 

तभी गांव के ही लोगों ने बाइक से पीछा करते हुए मेहुस मोड़ के पास गोली चला दी । जिसमें कान के बगल में गोली लगी है और उनका पुत्र बाल-बाल बचा है।

 

DSKSITI - Large

सभी के सहयोग से सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उधर, इस मामले में नगर थाना अध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि मोबाइल से उनको इस बात की सूचना पीड़ित के द्वारा दिया गया । यह पुराना पार्टनरशिप का विवाद चल रहा है। बताया कि पुराने मारपीट के मामले में दानी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दी।

 

 इसके बाद हाल ही में वह जेल से जमानत पर छूट कर आया है। उधर, थानाध्यक्ष ने बताया कि यह घटना मेहूस थाना क्षेत्र में हुआ है । जबकि मेहूस थाना के अध्यक्ष विनोद झा ने बताया कि उनके थाना क्षेत्र में किसी तरह की गोली चलने की सूचना अभी तक उनको नहीं है। कोई स्थानीय लोगों ने भी नहीं बताया है और पीड़ित के द्वारा भी इस तरह की कोई जानकारी उनको नहीं दी गई है। उधर, बताया जा रहा है कि पत्थर और ट्रक के कारोबार में पार्टनरशिप के विवाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद और मारपीट हो रही है। यह विवाद गांव के राहुल यादव ,रामनन्दन यादव,मदन यादव सहित अन्य को आरोपित बनाया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like