• Saturday, 18 May 2024
सावधान :  खाली घर और खाली दुकान को चोर कर रहे खाली

सावधान : खाली घर और खाली दुकान को चोर कर रहे खाली

DSKSITI - Small

सावधान :  खाली घर और खाली दुकान को चोर कर रहे खाली 

 

शेखपुरा 

 

शेखपुरा जिले में चोर उचक्कों की गतिविधियां लगातार देखी जा रही है। ऐसे में कई जगहों पर चोरी की घटनाएं हो रही है। शेखपुरा नगर के दल्लू चौक पर जहां एक खाली जेवर दुकान में दिनदहाड़े चोरी की घटना हुई । वहीं बरबीघा नगर में एक खाली घर को चोर ने खाली कर दिया।

बरबीघा नगर के दिनकर नगर मोहल्ला में खाली घर में चोरी की घटना सामने आई। चोरी की जानकारी शनिवार की शाम में परिवार को लगी । चोरी की घटना रोशन कुमार के घर में घटी।

 

 पीड़ित ने बताया कि परिवार के सदस्य कोलकाता में एक शादी में भाग लेने के लिए चले गए थे । घर के रखवाली के लिए पिताजी थे । वह एक दिन के लिए पटना गए।

 

 उसके बाद वह जब लौटकर शाम में घर आए तो घर का मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ था। घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें चार लाख रुपए के जेवरात, ₹30 हजार नगदी सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली गई । इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित के द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की है। 

DSKSITI - Large

 

 

उधर , शनिवार की दोपहर में दल्लू चौक पर प्रहलाद साव के जेवर दुकान में दुकानदार के थोड़ी देर के लिए दुकान से हटने पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया । पीड़ित ने बताया कि वह बगल में थोड़ी देर के लिए गए तभी बाइक पर सवार दो युवक आए और अलमीरा से ₹7 लाख के जेवर लेकर गायब हो गए । सीसीटीवी के माध्यम से बदमाशों की पहचान की जा रही है।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like