• Monday, 13 May 2024
और जब ननिहाल में मिली भैंस  ने गुस्से में आकर एक  किलोमीटर तक युवक घसीटा

और जब ननिहाल में मिली भैंस ने गुस्से में आकर एक किलोमीटर तक युवक घसीटा

DSKSITI - Small

और जब ननिहाल में मिली भैंस  ने गुस्से में आकर एक  किलोमीटर तक युवक घसीटा

 
शेखुपरा

 
 गुस्साई एक भैंस के द्वारा एक युवक को एक किलोमीटर तक घसीट दिया गया। यह भैंस युवक को ननिहाल से उपहार में मिली थी। इस मामले में युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ। जख्मी युवक को अस्पताल  में भर्ती कराया गया। इस मामले में स्थानीय लोगों के द्वारा किसी तरह से पहल करके भैंस को पकड़ा गया और युवक की जान बची।
 
दरअसल, यह पूरा मामला शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के एकरामा गांव का है। एकरामा गांव का एक युवक रोशन कुमार को ननिहाल से एक भैंस उपहार में मिला था । भैंस को युवक रस्सी में बांधकर अपने घर  ले जा रहा था । इसी दौरान रास्ते में ईसापुर गांव के पास भैंस भड़क गई। 

युवक भैंस के रस्सी को अपने हाथ में  पकड़े हुए था

युवक भैंस के रस्सी को अपने हाथ में  पकड़े हुए था। भैंस के भड़कने के बाद  रस्सी  युवक के पैर में लपटा गई। भैंस इधर-उधर दौड़ती रही और युवक का रस्सी में फंसा रहा। पैर में रस्सी फंसे होने की वजह से युवक भी बेबस हो गया और उसकी जान पर बन आई ।
DSKSITI - Large

 
फिर इस बीच स्थानीय लोगों ने जब देखा तो सभी लोग दौड़े। कई लोगों के प्रयास करने के बाद भैंस को पकड़ा गया और युवक के पैर में बंधी हुई रस्सी को खोला गया । रस्सी को खोलने के बाद किसी प्रकार से युवक की जान बच सकी। इस मामले में युवक को स्थानीय लोगों ने प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां युवक का उपचार किया गया। युवक की जान खतरे से बाहर है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like