• Friday, 26 April 2024
Agnipath Protest: बिहार बंद का असर आगजनी कर रोड जाम

Agnipath Protest: बिहार बंद का असर आगजनी कर रोड जाम

DSKSITI - Small

Agnipath Protest: बिहार बंद का असर आगजनी कर रोड जाम

शेखपुरा

अग्नीपथ योजना में 4 साल के लिए अग्निवीर की बहाली का विरोध छात्रों के द्वारा किया जा रहा है। इसी को लेकर राजनीतिक दलों के द्वारा बिहार बंद का आह्वान किया गया। जिसका असर शेखपुरा में सुबह से ही देखने को मिल रहा है। सुबह में शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के कॉलेज मोड़ के पास युवाओं के द्वारा टायर जलाकर इसका विरोध किया जा रहा है और रोड जाम कर दिया गया है। रोड जाम की वजह से आवागमन बाधित हो गया है। वहीं धीरे-धीरे युवाओं की संख्या में वृद्धि हो रही है।

अग्नीपथ योजना के विरोध में उतरे छात्रों के द्वारा जमकर नारेबाजी की जा रही है। अग्नीपथ योजना का विरोध करने वाले विद्यार्थियों के द्वारा रोड जाम के जाने की वजह से शेखपुरा से लखीसराय तथा शेखपुरा से जमुई जाने वाले यात्रियों को परेशानी हो रही है। यात्री वाहन जाम में फंसे हुए हैं।

 

हालांकि पुलिस की तैनाती भी विभिन्न जगहों पर नगर क्षेत्र में कर दी गई है। शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर ही बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। अग्निशमन वाहन को भी वहां तैनात कर दिया गया है। चौक चौराहे पर पुलिस की मुस्तैदी देखी जा रही है।

इस बीच पुलिस कर्मी के द्वारा उपद्रवी विद्यार्थियों का वीडियो भी बनाया जा रहा है। । आगजनी करने वालों की पहचान वीडियो बनाकर करने की पुलिस की योजना है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like