• Sunday, 19 May 2024
बदमाशों ने अग्रवाल हार्डवेयर के गोदाम में लगा दी आग, जलकर राख

बदमाशों ने अग्रवाल हार्डवेयर के गोदाम में लगा दी आग, जलकर राख

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा में बदमाशों ने हार्डवेयर के गोदाम में आग लगा दी । अग्रवाल हार्डवेयर की गोदाम में गुरुवार की रात में आग लगाई गई। आग लगने से गोदाम जलकर राख हो गया । इसमें लाखों रुपए के नुकसान की बात बताई जा रही है। यह गोदाम श्रीमान चौक पर ही था। जिसमें हार्डवेयर का कई बेशकीमती सामान रखे हुए थे। सारा सामान जलकर राख हो गया।

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि हार्डवेयर का गोदाम छोटी संगत ठाकुरबारी के भवन परिसर में था । इस हार्डवेयर गोदाम में रात्रि में बदमाशों ने आग लगा दी । आग लगने से गोदाम पूरी तरह से जलकर राख हो गया। सुबह में जब प्रात भ्रमण के लिए लोग निकले तो गोदाम में आग लगा हुआ देखा। जिसके बाद दुकानदार को सूचना दी गई। बड़ी संख्या में लोग जुट कर आए और किसी किसी तरह से आग पर काबू पाया।

DSKSITI - Large

आग पर काबू पाए जाने के बाद गोदाम जलकर पूरी तरह से राख हो चुका था। उधर बगल में एक गुमटी में भी आग पकड़ने वाली थी। जिसे स्थानीय दुकानदारों के मदद से गुमटी को वहां से हटाकर काबू पाया गया। गुमटी में गैस का सिलेंडर भी रखा हुआ था जो भयावह हो सकता था। श्रवन छापरिया ने बताया कि उनको सुबह में इस बात की सूचना लगी कि गोदाम में आग लग गई है। आनन-फानन में पहुंचे तो गोदाम जलकर राख हो चुका था।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like