• Monday, 11 December 2023
पहाड़ में अवैध रूप से खनन करने वाला कौन है दबंग माफिया.....

पहाड़ में अवैध रूप से खनन करने वाला कौन है दबंग माफिया.....

DSKSITI - Small

पहाड़ में अवैध रूप से खनन करने वाला कौन है दबंग माफिया.....

 

शेखपुरा 

 

शेखपुरा के पहाड़ में अवैध रूप से खनन कर पत्थर को बेचने वाले कई माफिया सक्रिय हैं । स्थानीय दबंग के द्वारा यह नेटवर्क चलाया जा रहा है। हालत यह है कि पुलिस के आने पर भी वे लोग नहीं डरते हैं ।

 

ऐसे में पुलिस से भी भिड़ने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही मामला गुरुवार की सुबह में 4:00 बजे देखने को मिला । जिसकी चर्चा हो रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने भारी संख्या में पुलिस बल बुलाकर माफिया के विरुद्ध अभियान चलाया और अवैध पत्थर में लगे खनन करते हुए एक जेसीबी मशीन और 6 ट्रैक्टर को जब्त किया गया.

 

मामला शेखपुरा सदर प्रखंड के मटोखर पहाड़ से संबंधित है। मटोखर पहाड़ में गुरुवार की सुबह 4:00 बजे से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई हुई। इसमें एक जेसीबी मशीन और 6 ट्रैक्टर को पकड़ा गया। ट्रैक्टर पर पत्थर लदा हुआ था। इस बात की जानकारी पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भी दिया और बताया कि अवैध खनन के खिलाफ गुप्त रूप से सूचना मिलने पर पुलिस ने यह कार्रवाई के।

 

DSKSITI - Large

उधर, ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी में यह भी बताया जा रहा है कि खनन विभाग के द्वारा कम पुलिस बल के साथ सुबह में जब छापेमारी की गई तो पत्थर माफिया जरा भी नहीं डरे और पुलिस से नोंक झोंक करने लगे। इसी बीच अन्य थाना से पुलिस को बुलाया गया । बड़ी अधिकारी को सूचना दी गई । भारी संख्या में पुलिस बल के आने के बाद वहां से सभी भाग खड़े हुए और जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर को जब्त किया गया।

 

स्थानीय लोगों से मिली सूचना में बताया गया कि दबंग के संरक्षण में  पूरा खेल चलता है और इसमें कभी बड़ी कार्रवाई नहीं होती है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From