• Sunday, 19 May 2024
आन्दोलनजीवी के आगे झुका प्रशासन, मानी मांग

आन्दोलनजीवी के आगे झुका प्रशासन, मानी मांग

DSKSITI - Small

शेखपुरा

अरियरी प्रखंड कार्यालय सह अंचल कार्यालय पर भाकपा माले और खेग्रामस के संयुक्त बैनर से 19 फरवरी से चल रहे अनिश्चितकालीन धरना समाप्त हो गया। सरकारी जमीन पर बसे गरीबों को अपना घर हटाने के विरोध में और देश में चल रहे किसान संघर्ष के समर्थन में यह धरना दिया जा रहा था।

धरना का नेतृत्व कर रहे भाकपा माले नेता और किसान महासभा के जिला सचिव सह राज्य पार्षद कमलेश कुमार मानव ने बताया कि देर शाम कार्यालय वापस आकर बीडीओ धरना स्थल पर आकर अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे माले और खेग्रामस के नेता से बात किए।

DSKSITI - Large

उन्होंने सभी मांगों को जायज बताकर अपने स्तर की समस्याओं का समाधान करने की बात कही। बीडीओ ने कहा कि नोटिस भेजना सीओ का काम था लेकिन किसी भी तरह बिना वैकल्पिक व्यवस्था किए गरीबों का घर नहीं हटाया जाएगा।

उन्होंने प्रखंडस्तरीय समस्याओं के समाधान पर सकारात्मक रुख रखते हुए सभी का काम ईमानदारी पूर्वक करने की बात कहीं। वार्ता में भाकपा माले के जिला सचिव विजय कुमार विजय, माले नेता व रसोईया संघ प्रभारी राजेश कुमार राय, इंकलाबी नौजवान सभा के जिला सचिव कमलेश प्रसाद, खेग्रामस जिला संयोजक विश्वनाथ प्रसाद, प्रखण्ड संयोजक सुबेलाल कुमार, नेत्री तेतरी देवी सहित की और नेता कार्यकर्ता शामिल थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like