• Sunday, 19 May 2024
शेखपुरा विधानसभा में कांग्रेस भावी प्रत्याशी के रूप में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला महासचिव ने दी दस्तक

शेखपुरा विधानसभा में कांग्रेस भावी प्रत्याशी के रूप में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला महासचिव ने दी दस्तक

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा विधानसभा के राजनीति में एक नए भावी प्रत्याशी के दस्तक देने से राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है और चर्चाओं का दौर भी शुरू हो गया है। दरअसल यह प्रत्याशी शेखपुरा जिला पत्रकार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के महासचिव अधिवक्ता नवीन कुमार हैं।

नवीन कुमार के द्वारा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर शेखपुरा विधानसभा से प्रत्याशी के रूप में अपनी अर्जी दे दी है और इसके सकारात्मक रुख भी मिला है। नवीन कुमार कहते हैं कि उनके द्वारा वीरेंद्र सिंह राठौर , बिहार के सह प्रभारी और आल इंडिया कांग्रेस के सचिव से मुलाकात की गई है । जमुई लोकसभा के सभी विधानसभा संभावित प्रत्याशियों को लेकर इस यह विचार विमर्श जमुई में रखा गया था। जहां उन्होंने मुलाकात की और अपनी बातों को रखा है।

DSKSITI - Large

इससे पूर्व पार्टी के हाल-चाल जानने और संभावित प्रत्याशियों को लेकर स्थानीय स्तर पर जानकारी लेने पहुंचे कांग्रेस के सेवादल प्रदेश अध्यक्ष अजय चौधरी से भी उन्होंने मुलाकात की और अपनी बातों को रखा है। बता दें कि नवीन कुमार सनैया पंचायत के मुखिया भी रहे हैं और लगातार राजनीति और सामाजिक गतिविधियों में अपनी भागीदारी देते रहे हैं । उनके कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में दस्तक देते ही जिले की राजनीति में सरगर्मी बढ़ गई है।

शेखपुरा की जनता उपेक्षित

नवीन कुमार कहते हैं कि शेखपुरा विधानसभा की जनता वर्तमान समय में उपेक्षित महसूस कर रही हैं। जन सरोकार के कामों पर जनप्रतिनिधि ध्यान नहीं देते हैं। जनता अपनी समस्याओं को लेकर कहां जाए समझ नहीं आता है। वैसे में जन सेवा में वे पिछले कई दशक से लगे हुए हैं। लोगों की मदद करना। सामाजिक सहभागिता में हमेशा खड़े रहना उनकी पहचान है और इसी को लेकर लोगों की मांग पर वे विधानसभा चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like