• Saturday, 18 May 2024
MUNGER DIG शफीउल हक बोले, 27 साल में 21 बार हुआ ट्रांसफर, सरकार पर उठाए  सवाल

MUNGER DIG शफीउल हक बोले, 27 साल में 21 बार हुआ ट्रांसफर, सरकार पर उठाए  सवाल

DSKSITI - Small

न्यूज डेस्क

मुंगेर क्षेत्र के डीआईजी शफीउल हक  ने अपने विदाई समारोह में भावुक हुई हुए और विभाग और सरकार पर सवाल भी उठा दिया। अपने विदाई समारोह के दौरान उन्होंने सोमवार को कहा कि मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। काम करने से मैं हमेशा मतलब रखा हूं और इसीलिए ईमानदारी से काम करने की वजह से  27 साल की नौकरी में 21 बार ट्रांसफर हो चुका है।

  विदाई समारोह में भावुक और दिल की बात रखते हुए डीआईजी शफीउल हक ने विभाग पर भी सवाल उठाया और कहा कि विभाग के लोग भी इधर उधर करते हैं। जिसका लाभ अपराधियों को मिलता है। उन्होंने मुंगेर में AK 47  बरामदगी के मामले में भी अपराधियों के जमानत मिलने पर सवाल उठा दिए जिसमें विभाग को ही कटघरे में खड़ा किया।
क्षेत्र के बांक गांव में हुई गोलीबारी में 3 लोगों की मौत के मामले में भी विभाग और पुलिस पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कई बातें कहीं। ट्रिपल मर्डर केस का उल्लेख करते हुए शर्मनाक भी बताया। बता दें कि अभी हाल ही में डीआईजी शफीउल हक के द्वारा मुंगेर क्षेत्र के 5 पुलिस पदाधिकारियों को स्थानांतरण के बाद प्रभार नहीं देने की वजह से निलंबित कर दिया था फिर अचानक राज्य सरकार के फैसले में उन्हें स्थानांतरित कर दिया गया। जिसके बाद विदाई समारोह का आयोजन सोमवार को मुंगेर में किया गया था। इसी विदाई समारोह में उन्होंने अपनी बातें रखी।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like