• Friday, 29 March 2024
नल जल योजना के ठेकेदार पर लापरवाही की वजह से बड़ी कार्रवाई

नल जल योजना के ठेकेदार पर लापरवाही की वजह से बड़ी कार्रवाई

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा नगर परिषद के द्वारा नल जल योजना में लापरवाही बरतने पर ठेकेदार पर बड़ी कार्रवाई की गई है। ठेकेदार के द्वारा नल जल योजना में कई जगह लापरवाही की गई थी जिसके बाद नगर परिषद की बैठक में ठेकेदार पर कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए 7 ठेकेदारों को चिन्हित किया गया है। सोमवार को बैठक में मुख्य पार्षद कुमकुम भारती की अध्यक्षता में यह निर्णय लिया गया।

यह निर्णय वैसे ठेकेदारों पर कार्रवाई को लेकर किया गया है जो नल जल योजना में पक्की सड़क को तोड़ दिया और उसकी मरम्मत में लापरवाही की है। नगर परिषद के द्वारा क्षेत्र के ठेकेदारों पर कार्रवाई करते हुए उसे ब्लैक लिस्टेड किया जाएगा और उसके द्वारा दिया गया सिक्योरिटी मनी को भी जब्त किया जाएगा। इसको लेकर प्रस्ताव पारित किया गया है। साथ ही शहर में स्ट्रीट लाइट लगाने वाली एजेंसी पर भी कार्रवाई को लेकर नोटिस थमा दिया गया है।

DSKSITI - Large

तीन नए हाई स्कूल खुलने का भी प्रस्ताव

बता दें कि नगर परिषद में कई ठेकेदारों ने नल जल योजना में लापरवाही की है। सड़कों की मरम्मत में लापरवाही और अधिक देखने को मिली है। इसी तरह का मामला भी कई जगह है परंतु ठेकेदार पर कार्रवाई नहीं हो रही। उधर नगर परिषद की बैठक में शेखपुरा नगर में तीन नए हाई स्कूल खुलने का भी प्रस्ताव लिया गया। तीन नए हाई स्कूल खोलने को लेकर बैठक में प्रस्ताव देते हुए नगर परिषद के मुख्य पार्षद कुमकुम भारती ने बताया कि नगर की आबादी एक लाख से अधिक हो गई है जबकि हाई स्कूल मात्र तीन ही है। ऐसे में तीन नए हाई स्कूल को उत्क्रमित करने का प्रस्ताव नगर परिषद में लिया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From