• Monday, 20 May 2024
Love News: डीएलएड की छात्रा के अपहरण से हड़कंप

Love News: डीएलएड की छात्रा के अपहरण से हड़कंप

DSKSITI - Small

डीएलएड की छात्रा के अपहरण से हड़कंप

शेखपुरा

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र में रहकर डीएलएड की पढ़ाई करने वाली एक छात्रा के अपहरण से हड़कंप मच गया है। अपहरण की गई छात्रा लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी है। वह शेखपुरा नगर परिषद के बंगालीपर मोहल्ला में रहती थी। अपने मामा के यहां रह कर पढ़ाई कर रही। 24 वर्षीय छात्रा के अपहरण के बाद उसके पिता के द्वारा पुलिस से प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद अपहरण की बात कही है।

DSKSITI - Large

छात्रा के पिता ने दर्ज कराई प्राथमिकी में बताया कि पिछले दिनों डीएलएड की परीक्षा छात्रा के द्वारा दिया जा रहा था। वह अपने मामू के साथ रहकर यहां परीक्षा दे रही थी। इसी बीच 29 नवंबर को वह घर नहीं लौटी।

मामू से पूछने पर बताया कि अपने सहेली के यहां एडमिट कार्ड छूट जाने की बात कह कर वह उसे लाने के लिए गई थी। उसके बाद वह घर लौटकर नहीं आई। एडमिट कार्ड लेकर नहीं आने के बाद उसकी खोजबीन की गई। सभी रिश्तेदारों और संबंधियों के यहां कुछ पता नहीं चला।

इस संबंध में स्थानित टाउन थाना पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । इसमें अपहरण की बात कही गई है। दर्ज कराई गई प्राथमिकी में अपहरण की बात कहते हुए शादी के नियत से अज्ञात युवक द्वारा अपहरण किए जाने की बात कही गई है। उधर, मोहल्ले के लोगों से मिली जानकारी में बताया गया कि प्रेम प्रसंग के मामले में इस तरह की बात सामने आई है। उधर, पुलिस ने प्राथमिकी इस मामले में दर्ज की है और छात्रा की खोजबीन का प्रयास कर रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like