• Tuesday, 21 May 2024
नीतीश सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, अस्पताल से बच्चा चोरी और एनएमसीएच से कोरोना मरीज गायब हो रहा

नीतीश सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, अस्पताल से बच्चा चोरी और एनएमसीएच से कोरोना मरीज गायब हो रहा

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

सदर अस्पताल में चार दिन पहले एक नवजात बच्चे की चोरी कर ली गई । सामान्य चोरी आम बात है लेकिन यह सामान्य चोरी नही है। उस मां की कल्पना करके देखिये जिसने एक दिन पहले बच्चे को जन्म दिया है और उसके बच्चे को चुरा लिया गया ।लेकिन पुलिस इस मामले को सामान्य चोरी की तरह ले रही है यह चिंता का बिषय है।

DSKSITI - Large

रालोसपा ने पुलिस प्रशासन को चार दिनों का अल्टीमेटम देते हुए उसकी बरामदगी की गुहार लगाई है अन्यथा आंदोलन पर उतरने की चेतावनी दी है। रालोसपा के अभियान समिति के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र नाथ इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कहा राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कहीं जा रही है लेकिन इससे बुरी स्थिति क्या होगी इसकी कल्पना की जा सकती है ।

उन्होने कहा की शेखपुरा का एक व्यक्ति कोरोना का मरीज एनएमसीएच से लापता हो गया इस घटना को एक माह पूरा होने को है लेकिन वह व्यक्ति मृत है या जीवित सरकार इस संबंध में कुछ भी नहीं बता रही है। इसी तरह से शेखपुरा सदर अस्पताल से नवजात बच्चे की चोरी कर ली गई है ।अब तक कुछ भी पता नही चल पाया है। इसमें कौन शामिल है यह किसी को पता नहीं लेकिन उस मां की कल्पना कीजिए जिसके गोद से एक दिन पहले जन्म लिए बच्चे को चुरा लिया गया उस पर क्या बीत रही होगी।

पुलिस इस मामले में अब तक किसी मुकाम तक पहुंचने में विफल है अधिकारी किस प्रकार से काम कर रहे हैं यह समझा जा सकता है। दोनो ही मामले में सीसीटीवी काम नहीं कर रहा है। जितेन्द्र नाथ ने कहा की इससे संस्थागत प्रसव के लिये अस्पताल आने वाली गर्भवती महिलाओं में भय व्याप्त है और वे अस्पताल आने से डरने लगी हैं। उन्होनें महिला जनप्रतिनिधियों से इस मामले को लेकर सड़क पर उतरने की अपील की। उन्होनें कहा की इस मामले को लेकर रालोसपा बिहार के डीजीपी से मिलकर अपनी बात रखेगा । इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री से मिलकर भी इस संबंध में बात रखी जाएगी अगर जरूरत पड़ी तो इस मुद्दे को लेकर पूरे बिहार में आंदोलन छेड़ा जाएगा और इस मौके पर प्रदेश महासचिव बिपिन चौरसिया, अतिपिछड़ा नेता विद्यासागर उर्फ विकास चंद्रवंशी उपस्थित थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like