• Saturday, 27 April 2024
प्रेम प्रसंग में अपहृत नाबालिग छात्रा बना

प्रेम प्रसंग में अपहृत नाबालिग छात्रा बना

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के जमालपुर बीघा मोहल्ले से 26 अक्टूबर को प्रेम प्रसंग के मामले में शादी की नियत से अपहृत की गई नाबालिग छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया। यह बरामदगी बायपास रोड से की गई। इस मामले में सूरज राम का 22 वर्षीय पुत्र अमन कुमार पर शादी की नियत से छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया था।

छात्रा की मां के द्वारा इस में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद लगातार पुलिस से गिरफ्तारी को लेकर और बरामदगी को लेकर अनुरोध भी किया जा रहा था। इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि पुलिस के द्वारा बाईपास रोड स्थित अमन कुमार के द्वारा अपहृत किए गए छात्रा को बरामद किया गया है। छात्रा को बरामद किए जाने के बाद पुलिस के द्वारा उसे कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा। बता दें कि अपहरण के इस मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर बताया जा रहा है। 14 वर्षीय छात्रा के अपहरण को लेकर तनाव भी देखा जा रहा था ।


DSKSITI - Large

देसी दारू बनाने का कच्चा माल नष्ट किया

शेखपुरा

शेखपुरा में पुलिस के द्वारा देसी दारू बनाने वाले कच्चा माल को नष्ट कर दिया। उत्पाद विभाग के द्वारा यह काम सदर प्रखंड के सूरदासपुर गांव में किया गया। यहां देसी दारू बनाने का व्यापक पैमाने पर काम किया जाता है। लगातार पुलिस की छापेमारी में यहां गिरफ्तारी नहीं होती है और लोगों के द्वारा देसी दारू बनाकर बेचने का बड़े पैमाने पर काम किया जाता है। इसी क्रम में सोमवार को छापेमारी की गई और देसी दारू बनाने में उपयोग होने वाला 32 टीना जावा को नष्ट कर दिया गया जिससे देसी दारू बनाने का काम होता है। इस दारु को बनाने वाले सामान को वही नष्ट कर दिया गया और उपयोग में होने वाले कई उपकरण को भी नष्ट किया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like