• Tuesday, 21 May 2024
जदयू उपाध्यक्ष बोले- कल किसी पार्टी में होगी टूट तो उसके लिए जदयू कैसे जिम्मेवार

जदयू उपाध्यक्ष बोले- कल किसी पार्टी में होगी टूट तो उसके लिए जदयू कैसे जिम्मेवार

DSKSITI - Small
शेखपुरा
जदयू के नव मनोनीत प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ का भव्य स्वागत किया गया। पटना से शेखपुरा पहुंचने पर जदयू के कई वरीय नेताओं के द्वारा फूल मालाओं से लादकर उनका स्वागत किया गया और उनके पार्टी में उपाध्यक्ष बनने पर संगठन के और मजबूत होने की बात कही गई।
इस अवसर पर जितेंद्र नाथ के द्वारा एक प्रेस वार्ता भी आयोजित की गई जिसमें उन्होंने कहा कि  नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिका बिहार विकास की राह पर तेजी से बढ़ रहा है। वह चाहे महिलाओं के सम्मान और नौकरी में आरक्षण की बात हो पंचायत में आरक्षण की बात हो अथवा युवाओं के कुशल युवा कार्यक्रम जैसे महत्वपूर्ण योजनाओं के जरिए मजबूत करने की बात हो। नल जल योजना, जल जीवन हरियाली योजना सहित कई योजनाएं ऐसी हैं जो दूसरे राज्यों के लोगों को राह दिखा रहे हैं। वहीं उन्होंने लोजपा में टूट के लिए जदयू के जिम्मेवार ठहराए जाने के सवाल पर कहा कि इसे जदयू का कोई लेना देना नहीं है। वह पार्टी का अपना मामला है। कल किसी और पार्टी में टूट होगी तो उसे जदयू को जिम्मेवार कैसे माना जा सकता है।
इस मौके पर  पूर्व जदयू जिला अध्यक्ष अर्जुन महतो, राहुल कुमार, प्रमोद यादव ,बिपिन चौरसिया,प्रेम कुमार गुप्ता,पप्पू राज,उमेश सिंह, रामाश्रय महतो,रामचंद्र महतो,कूदन कुमार, पिंटू कुमार,राजकुमारी महतो,सुभाष सिंह, अमीर कुमार, सुधीर महतो,प्रमोद चंद्रवंशी, डॉ संतोष, मनोज सिंह, भगवान कुशवाहा सहित अन्य मौजूद रहे।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like