• Monday, 20 May 2024
न्यूज़ पोर्टल का कंटेंट चोरी करने और फेसबुक पे परिवार को बदनाम करने वाला शातिर कौन..

न्यूज़ पोर्टल का कंटेंट चोरी करने और फेसबुक पे परिवार को बदनाम करने वाला शातिर कौन..

DSKSITI - Small

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा में एक परिवार को फेसबुक पे बदनाम करने और न्यूज़ पोर्टल का कंटेंट और फोटो चोरी करने का मामला सामने आया है । दरअसल आपके अपने लोकप्रिय न्यूज़ पोर्टल sheikhpuranews.com का न्यूज़ चोरी करने का यह मामला सामने आया है । साथ ही जिले के बरबीघा प्रखंड के माऊर् गांव निवासी दो भाइयों के विवाद को नए न्यूज़ पोर्टल पर लगाने और फेसबुक के माध्यम से बदनाम करने का आरोप भी लगा है।

इसको लेकर दोनों भाई के द्वारा वीडियो बनाकर भी जारी किया गया है। यह पूरा मामला माऊर् गांव से जुड़ा हुआ है।

चोरी करके लगाया गया न्यूज़

811101.in वेबसाइट का खेला

इस नाम से एक वेबसाइट कुछ दिन पहले मनाई जाती है। वेबसाइट पर sheikhpuranew.com के न्यूज़ को और फोटो को चोरी कर लगाया जाता है जबकि यह कॉपीराइट के उल्लंघन का मामला बनता है। इसकी शिकायत शेखपुरा के पुलिस अधीक्षक दयाशंकर के द्वारा को की गई है। और साइबर अपराध के मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है।

चोरी करके लगाएंगे न्यूज़ का लिंक

पारिवारिक मामले में बदनाम करने की कोशिश

माउर गांव निवासी ने बताया कि उनके और उनके भाई आपसी के मामले को तूल देकर वेबसाइट पर लगाया गया और बदनाम करने की कोशिश की गई। घर के मामले को बढ़ा चढ़ाकर झूठे रूप से पेश किया गया और इससे उनके परिवार के बदनाम हुई और मानहानि का मामला भी बना। फेसबुक को हथियार बनाया गया।

DSKSITI - Large

कौन कर रहा है यह

पुलिस अधीक्षक दयाशंकर से इसकी शिकायत की गई है। मामले की छानबीन भी की जा रही है। वहीं sheikhpuranews.com के द्वारा भी इस की गहरी छानबीन की जा रही है। हालांकि गुप्त रूप से यह काम करने वाले की पहचान धीरे-धीरे सामने आ रही है। इसका भी खुलासा जल्द किया जाएगा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like