• Monday, 20 May 2024
Update पैक्स चुनाव , कौन जीता कौन हारा…देखिए

Update पैक्स चुनाव , कौन जीता कौन हारा…देखिए

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में 15 सीटों के लिए सोमवार को हुए मतदान के बाद मंगलवार को मतगणना सुबह से ही शुरू कर दिया गया। इस मतगणना में हथियामा पंचायत से सियाराम सिंह ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी चितरंजन सिंह को 227 मतों से जबरदस्त शिकस्त दी।

इस पंचायत चुनाव को जिले के सबसे हाईप्रोफाइल पंचायत चुनाव माना जा रहा था। इसी तरह मेहुस पंचायत चुनाव में सत्यम कुमार ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी रूबी देवी को 79 मतों से शिकस्त दी । जिले से चेवाड़ा पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए मकेश्वर पासवान को 183 मत मिले जबकि प्रतिद्वंदी संजय कुमार को 161 मत प्राप्त हुए और मकेश्वर पासवान ने जीत दर्ज की। सियानी से अजय कुमार को 196 मत प्राप्त हुआ और वे प्रभाकर कुमार पर अपनी जीत हासिल की प्रभाकर को 101 मत प्राप्त हुए।

इसीतरह कुसुम्भा से संजय कुमार ने जीत दर्ज की। कटारी से अभय शंकर उर्फ कारे लाल ने 259 मतों से जीत दर्ज की । जबकि कारे पंचायत से नवल शर्मा उर्फ रविशंकर ने 41 मतों से अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को पराजित किया।

घाटकुसुंभा प्रखंड के गौर से राजीव कुमार उर्फ पोषण सिंह ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को 348 वोट से पराजित कर फिर से अपनी विजय दर्ज की।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like