• Friday, 10 May 2024
Youth Parliament : विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिलने पर हंगामा

Youth Parliament : विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिलने पर हंगामा

DSKSITI - Small

Youth Parliament : विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिलने पर हंगामा

शेखपुरा

शेखपुरा में विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के दो दिवसीय दौरे के दौरान यूथ पार्लियामेंट का भी आयोजन किया गया। इस यूथ पार्लियामेंट में युवाओं के द्वारा सत्ता पक्ष और सत्ता के विपक्ष के रोल किए गए । इसका आयोजन डीआरसीसी भवन में किया गया। इस भवन में आयोजित युवा संसद में विधान सभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा की मौजूदगी रही और उनके सामने पक्ष और विपक्ष ने अपनी अपनी बातों को रखा।

विपक्ष के द्वारा विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल

मिलने पर मुद्दा उठाया गया और इस पर जमकर हंगामा किया गया। विपक्ष ने इसे सरकार की नाकामी बताया वहीं विपक्षी के द्वारा सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा इत्यादि को लेकर भी अपनी बात को रखा गया और इसे सरकार की नाकामी के रूप में प्रस्तुत किया गया। विपक्षी के द्वारा युवाओं की बेरोजगारी के मुद्दे को भी जमकर रखा गया और इस पर सरकार की बोलती बंद कर दी गई ।

भारत बनेगा विश्व गुरु

इसी पार्लियामेंट में विजय सिन्हा की भी उपस्थिति रहे और उन्होंने युवाओं को भारत के राष्ट्र निर्माता बताया। उन्होंने कहा कि भारत युवाओं का देश है और भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में अब विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। विवेकानंद ने भारत को विश्व गुरु बनने की बात कही थी और वह सपना साकार होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि दुनिया में बूढ़े लोग अधिक रहते हैं। जबकि भारत युवाओं का देश है। उन्होंने युवाओं से जिम्मेदारी पूर्वक अपने कर्तव्य के निर्माण की बात भी कही।

विधानसभा अध्यक्ष विष्णु धाम पहुंचे

विष्णु धाम में विधानसभा अध्यक्ष

बुधवार की देर शाम विधानसभा अध्यक्ष कार्यक्रम समाप्ति के उपरांत विष्णु धाम मंदिर भी पहुंचे वहां मंदिर समिति के अध्यक्ष डॉ कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह के द्वारा उनका सम्मान किया गया उन्होंने विष्णु धाम मंदिर में पूजा अर्चना की और इसे विश्व धरोहर बताया।

बुद्धिजीवियों से किया बैठक

DSKSITI - Large

समाहरणालय के मंथन सभागार में विधानसभा अध्यक्ष ने जिले के बुद्धिजीवी और सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ एक विचार विमर्श के लिए बैठक की। यहां जिले के कई प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ताओं को सम्मानित उनके द्वारा किया गया। इस दौरान राष्ट्रीय जनता दल के विधायक विजय कुमार, प्रभारी जिलाधिकारी सत्येंद्र सिंह, एडीएम सत्यप्रकाश शर्मा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

सामाजिक कार्यकर्ता को सम्मानित करते हुए

नहीं दिखे जदयू विधायक, छाए रहे राजद विधायक

राजद विधायक के आवास पर भोजन करते विधानसभा अध्यक्ष

विधानसभा अध्यक्ष के समारोह में जदयू विधायक सुदर्शन कुमार कहीं दिखाई नहीं दिए। पूरे प्रोग्राम में राजद के विधायक विजय सम्राट छाए रहे। सभी समारोह में उनकी उपस्थिति रही। वहीं विधानसभा अध्यक्ष के द्वारा उनके आवास पर जाकर भोजन भी किया गया

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From