• Wednesday, 08 May 2024
यास चक्रवाती तूफान का है भयानक खतरा, सतर्क रहने का अलर्ट जारी

यास चक्रवाती तूफान का है भयानक खतरा, सतर्क रहने का अलर्ट जारी

DSKSITI - Small

यास चक्रवाती तूफान का है भयानक खतरा, सतर्क रहने का अलर्ट जारी

शेखपुरा

यास चक्रवाती तूफान का भयानक खतरा है। इसको लेकर जिलाधिकारी के निर्देश पर सभी प्रखंडों में माइक के जरिए सभी को सतर्क किया जा रहा है। आम लोगों को आगाह किया जा रहा है कि वह 27 मई से 30 मई तक सतर्क रहें । घरों से कम निकले। इस तूफान में जान-माल की छति । पेड़ पौधे की छति। खेती की छति। मोबाइल टावर के गिरने । बिजली के खंभे उखड़ने सहित अनेक तरह के चेतावनी दिए गए हैं। बरबीघा में प्रखंड विकास पदाधिकारी भरत शर्मा जिला अधिकारी अशोक कुमार के नेतृत्व में लाउडस्पीकर के द्वारा प्रचार करने के लिए वाहन को रवाना कर दिया गया है। दोनों अधिकारियों ने बताया कि लोगों को इसके लिए सतर्क रहना बहुत जरूरी है। इसलिए माइकिंग के जरिए लोगों को जागरूक और सतर्क किया जा रहा है।

इससे बचने के लिए भी कहा गया है। जिलाधिकारी इनायत खान ने सभी अंचलाधिकारी को इस पर नजर रखते हुए जान-माल की छति होने पर तत्काल मुआवजा देने की बात भी कही है।

साथ ही सभी प्रशासनिक पदाधिकारियों की छुट्टियों को रद्द कर दिया गया है। अस्पताल में अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। सिविल सर्जन को निर्देश दिया गया है कि अस्पताल में मुस्तैदी रखना है। इस तूफान से निबटने के लिए लोगों को सतर्क रहना काफी जरूरी है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like