• Friday, 26 April 2024
महिला ITI पढ़ने जाने वाली छात्राओं को झाड़ी में छुपे मनचलों से खतरा

महिला ITI पढ़ने जाने वाली छात्राओं को झाड़ी में छुपे मनचलों से खतरा

DSKSITI - Small
महिला ITI पढ़ने जाने वाली छात्राओं को झाड़ी में छुपे मनचलों से खतरा
शेखोपुरसराय

महिला ITI पढ़ने जाने वाली छात्राओं को मनचलों के छेड़छाड़ से परेशान होना पड़ रहा है। इस वजह से कई छात्राएं पढ़ने जाने से डरने लगी है। यह मामला शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय से जुड़ा हुआ है। शेखोपुरसराय प्रखंड के खुड़िया गांव में जिला का महिला आईटीआई का संचालन होता है ।  इधर ही पॉलिटेक्निक कॉलेज और सामान्य आईटीआई कॉलेज भी है। महिला आईटीआई में पढ़ने के लिए बिहार भर के कई जिलों से छात्राओं का आना जाना होता है। सभी छात्रा शेखोपुरसराय बाजार में डेरा लेकर रहती है और पढ़ने के लिए पैदल अथवा साइकिल से 3  किलोमीटर दूर महिला आईटीआई जाती है। इस बीच सड़क की जर्जर स्थिति में होने और सड़क के दोनों और झाड़ियों में मनचलों के छुपे होने से छात्राओं को परेशानी हो रही है।

शारीरिक और मानसिक रूप से मनचले करते हैं परेशान

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि जर्जर सड़क से होकर किसी तरह छात्रा पढ़ने के लिए कॉलेज जाती है। झाड़ियों में छुपे आसपास के गांव के मनचले युवक छात्राओं को परेशान करने के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं । कभी-कभी दुपट्टा भी खींच लेते हैं। शारीरिक और मानसिक रूप से छात्राओं को परेशान किया जाता है।

गस्ती का दिया गया आदेश

इस संबंध में नवनियुक्त एसडीपीओ कल्याण आनंद का कहना है कि स्थानीय थाना अध्यक्ष को इस रूट में पढ़ने के लिए जाने और पढ़ कर आने के समय में गस्ती गाड़ी रखने का निर्देश दिया गया है। इसमें यदि कोई शिकायत आएगी तो इसके थानाध्यक्ष पर है जिसकी जिम्मेदारी रहेगी।

बाइक सवार ने किया छेड़छाड़

DSKSITI - Large

शनिवार को इसी तरह की एक घटना में पढ़ने के लिए हाई स्कूल जा रही हैं कुछ छात्राओं को एक बाइक सवार युवक के द्वारा छेड़छाड़ किया गया । स्थानीय गांव निवासी छात्राओं के द्वारा शोर मचाने पर सड़क से गुजर रही कई महिलाएं दौड़ीञ बाइक सवार भागने में सफल रहा।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like