• Friday, 19 April 2024
होटल में छापेमारी से जुड़ा है शराब माफिया की गिरफ्तारी..?

होटल में छापेमारी से जुड़ा है शराब माफिया की गिरफ्तारी..?

DSKSITI - Small
होटल में छापेमारी से जुड़ा है शराब माफिया की गिरफ्तारी
शेखपुरा
शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र में कलेक्ट्रेट के सामने शराब बेचने का मामला अभी हाल में ही सामने आया था। जहां टिंकू होटल में शराब की बिक्री की जा रही थी। शराब की बिक्री मौके पर करते हुए होटल संचालक को पकड़ा गया था वही एक और मामला यहां सामने आया है गुरुवार की रात्रि में पुलिस की छापेमारी वीआईपी रोड में संचालित एक होटल में रात में पुलिस ने छापेमारी की।
संदिग्ध अवस्था में युवक को पकड़ा जिसके बाद पूछताछ करते हुए शराब के कारोबार से जुड़े तीन युवकों की गिरफ्तारी की गई है। तीनों युवक शेखपुरा नगर के रहने वाले हैं। इसमें एक बंगाली पर का, एक वीआईपी रोड बाईपास का रहने वाला है। थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि मोटोखर रोड में मोटरसाइकिल से शराब आपूर्ति करने आ रहे युवकों को पकड़ा गया है। जिसमें 3 की गिरफ्तारी हुई है इसमें विकास कुमार, धीरज कुमार, सुमित कुमार का नाम शामिल है। सभी के पास से 50 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई।

देसी शराब के साथ गिरफ्तार

DSKSITI - Large

शेखपुरा।
नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छोटू कुमार नामक शराब कारोबारी को 14 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर ली। गिरफ्तार कारोबारी लखीसराय जिला अन्तर्गत राम गढ़ थाना क्षेत्र के नदियांवा गांव निवासी राम रतन सिंह का पुत्र बताया गया है।उसके पास से शराब के साथ साथ 15 सौ 10 रुपए नकद , एक कलाई घड़ी एवं एक रियलमी कंपनी का मोबाइल बरामद किया गया है । गिरफ्तार कारोबारी के यहां से बरामद शराब और अन्य सामानों को जब्त कर उसके विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।साथ ही जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like