• Wednesday, 08 May 2024
कैसी कुव्यवस्था : सदर अस्पताल के मरीजों को दिया जा रहा घटिया खाना

कैसी कुव्यवस्था : सदर अस्पताल के मरीजों को दिया जा रहा घटिया खाना

DSKSITI - Small

 

कैसी कुव्यवस्था : सदर अस्पताल के मरीजों को दिया जा रहा घटिया खाना

शिवकुमार पाठक/शेखपुरा

शेखपुरा सदर अस्पताल की कुव्यवस्था एक बार फिर से सामने आ गई। इसी कुव्यवस्था को लेकर शुक्रवार की रात्रि में मरीजों के परिजनों ने नाराजगी जाहिर की। मरीजों के परिजनों को घटिया खाना दिया गया । यह घटिया खाना तामझाम से शुरू किए गए दीदी की रसोई जीविका के द्वारा संचालित है उसी से दिया गया।

घटिया खाना मिलने के बाद मरीजों के परिजनों ने नाराजगी जाहिर की और बताया कि मरीजों को इस तरह का घटिया खाना मिलेगा तो उसकी जान भी जा सकती है। हैरान परेशान मरीज इसको लेकर नाराजगी जाहिर की परंतु अस्पताल प्रशासन ने इस पर कोई पहल नहीं किया।

दरअसल ये पूरा मामला शुक्रवार की रात्रि में मरीजों को दिए जाने वाले भोजन से जुड़ा हुआ है। मरीजों को दाल भात और सब्जी दिया गया । मरीजों को दाल भात सब्जी परोसा गया परंतु वह खट्टा था। बताया गया कि दिन का ही खाना रात्रि में भी परोस दिया गया। नियमित रूप से इसी तरह से बासी बचे हुए खाने को मरीजों को दिया जाता है। यहां मरीजों को खाना देने के लिए जीविका के द्वारा संचालित दीदी की रसोई बनाया गया है । इसी से खाना दिया जाता है। इस तरह से खट्टा खाना पर मरीजों ने नाराजगी जाहिर की। जिससे वहां के प्रशासन ने कोई पहल नहीं किया।

बताया गया कि प्रशासन के लोगों को कई बार घटिया खाना को लेकर शिकायत किया गया परंतु किसी ने ध्यान नहीं दिया। दिन का बचा हुआ भोजन ही रात्रि में मरीजों और मरीजों के परिजनों को दे दिया गया। जिस पर खट्टा भोजन होने पर परिजनों ने नाराजगी जाहिर की। परंतु प्रशासन के लोग कोई आगे बढ़कर इस पर पहल करने की। बताया जा रहा है कि सदर अस्पताल में इस तरह की कुव्यवस्था से मरीज काफी परेशान हैं ।बकई जगहों पर सदर अस्पताल में कुव्यवस्था है और मरीज बेहाल नजर आते हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like