• Friday, 19 April 2024
प्रधानमंत्री पोषण योजना को चलाने से इंकार करने का क्या है कारण

प्रधानमंत्री पोषण योजना को चलाने से इंकार करने का क्या है कारण

DSKSITI - Small

प्रधानमंत्री पोषण योजना को चलाने से इंकार करने का क्या है कारण

शेखपुरा।

विद्यालयों में चलाए जा रहे हैं प्रधानमंत्री पोषण योजना यानि मध्यान भोजन योजना से अपने को दूर रखने के लिए जिले के मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापकों ने बैठक कर आंदोलन चलाने की चेतावनी दी है। जिला मुख्यालय स्थित अभ्यास मध्य विद्यालय में प्रधानाध्यापक विजय कुमार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में प्रधानाध्यापक रामाशीष यादव ,श्रवण कुमार, मुरारी प्रसाद ,धर्मेंद्र कुमार ,अस्सलाम जावेद, तनवीर परवेज ,सत्येंद्र चौधरी, धर्मेंद्र चौधरी ,सुनील कुमार, मीना कुमारी, प्रभात रंजन ,मुरारी प्रसाद आदि विभिन्न शिक्षक संगठनों के प्रधानाध्यापक शामिल हुए बैठक में प्रधानाध्यापकों को इस योजना के पर्यवेक्षण तक ही सीमित रखने की मांग की गई। बैठक में बताया गया कि साधन सेवी द्वारा शिक्षकों को मध्यान भोजन योजना संचालन के लिए भेंडर के चयन के अनैतिक दबाव डाले जा रहे हैं। बैठक में साधन सेवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई कार्रवाई नहीं किए जाने पर आंदोलन छेड़ने की भी चेतावनी दी गई।

हेमन यादव हत्याकांड के आरोपी के घर कुर्की – जब्ती

शेखोपुरसराय।

बुधवार को स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत सुदूरवर्ती कबीरपुर गांव में पुलिस ने एक साल से चर्चित हेमन यादव उर्फ विकास यादव की हत्या के मामले में फरार हत्यारोपी अजीत यादव के घर की कुर्की जब्ती की। एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देशों के आलोक में तीन थानों की पुलिस ने भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ हत्यारोपी के घर का नाकेबंदी करके उसके घर से टरंक, बक्सा , पेटी , पलंग , आलमीरा सहित कई कीमती सामानों और चौखट किबाड़ को खोलकर जब्त कर ली। इस अभियान का नेतृत्व शेखोपुरसराय थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने किया। जबकि इनके साथ मिशन ओपी अध्यक्ष और कोसुंभा ओपी अध्यक्ष कमला प्रसाद भी मौजूद थे। इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि गत दिसंबर 2020 में हेमन यादव की हत्या दिनदहाड़े गोली मार कर कर दी गई थी। इस मामले के 12 नामजद अभियुक्तों में 10 की गिरफ्तारी की जा चुकी है। लेकिन अजीत यादव सहित दो अभी भी फरार चल रहा है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From