• Sunday, 12 May 2024
बिहार शराबबंदी में VVIP शराब कनेक्शन, चार तस्कर पकड़े गए

बिहार शराबबंदी में VVIP शराब कनेक्शन, चार तस्कर पकड़े गए

DSKSITI - Small

बिहार शराबबंदी में VVIP शराब कनेक्शन, चार तस्कर पकड़े गए

शेखपुरा

शेखपुरा में शराबबंदी कानून के तहत भारी संख्या में विदेशी शराब के तस्करों को पकड़ा जा रहा है । शराब के इस तस्करी में वीआईपी शराब के मामले का भी खुलासा हो रहा है। वीआईपी कनेक्शन खुलकर सामने आने से बिहार में शराब को वीआईपी भी कहा जाने लगा है। एक तरफ देसी शराब के कारोबारी को पकड़ा जा रहा है तो दूसरी तरफ अब विदेशी शराब के तस्कर के वीआईपी कनेक्शन सामने आने लगे हैं।

दरअसल यह पूरा मामला विदेशी शराब की तस्करी में वीआईपी गाड़ियों के उपयोग का है । पिछले कई मामले में पकड़े गए शराब तस्कर vip गाड़ी से शराब की तस्करी करते पकड़े गए हैं। जिसमें हौंडा सिटी, स्कोडा, मारुति स्विफ्ट इत्यादि कार से विदेशी शराब की तस्करी का मामला सामने आया है

कुछ दिन है मौका, कॉल करें:- 9430804472

इसी कड़ी में शेखपुरा जिले के चेवाड़ा पुलिस ने सोमवार की रात्रि में गस्ती के दौरान 2 vip कार पर 50 कार्टन विदेशी शराब के साथ चार शराब तस्करों को पकड़ा है।

स्कोडा गाड़ी की डिक्की में बरामद शराब

दोनों बीआईपी गाड़ी स्कोडा और स्विफ्ट के डिक्की में 50 कार्टन लगभग विदेशी शराब रखी गई थी। जिसमें से चार शराब तस्कर को पकड़ा गया है जो झारखंड के बोकारो के निवासी हैं।

सोनू कुमार, राजू, राहुल और श्याम को इस मामले में पुलिस ने पकड़ा है। झारखंड के बोकारो से शराब लेकर यह लोग बिहार के अरवल जा रहे थे।

DSKSITI - Large

शराब तस्करी में शामिल स्विफ्ट कार

थानाध्यक्ष ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान सभी शराब तस्करों को पकड़ा गया है। उससे पूछताछ हो रही है। इसमें और नेटवर्क के लोगों को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From