• Sunday, 05 May 2024
लोकतंत्र के महापर्व में मतदान शुरु: तकनीकी खराबी की वजह से कई जगह परेशानी: पीठासीन पदाधिकारी बेहोश

लोकतंत्र के महापर्व में मतदान शुरु: तकनीकी खराबी की वजह से कई जगह परेशानी: पीठासीन पदाधिकारी बेहोश

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के दोनों विधानसभा में सुबह 7:00 बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई। हालांकि कई जगह तकनीकी खराबी की वजह से अथवा मतदान कर्मियों के जानकारी के अभाव की वजह से एक घंटा से अधिक समय तक मतदान का काम बाधित रहा। शेखपुरा विधानसभा और बरबीघा विधानसभा के एक दर्जन मतदान केंद्रों पर इस तरह की परेशानी सामने आई। बाद में तकनीकी विशेषज्ञों के पहुंचने के बाद तकनीकी खराबी दूर कर मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई।

जिलाधिकारी ने किया मतदान

DSKSITI - Large

शेखपुरा जिला अधिकारी इनायत खान के द्वारा आदर्श मतदान केंद्र पर अपना मतदान किया गया। साथ ही उन्होंने सभी से शांतिपूर्वक लोकतंत्र में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की। इसी तरह से विभिन्न जगहों पर मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है। आदर्श मतदान केंद्र और पिंक मतदान केंद्रों को मैरिज हॉल की तरह सजा दिया गया है। सभी तरह की सुविधाएं वहां दी गई है। मतदान करने वालों की थर्मल स्क्रीनिंग भी होती है । दस्ताना दिया जाता है। हालांकि जानकारी के अभाव में कई मतदाता दस्ताना को अपने साथ अपने घर तक ले कर जा रहे हैं। मास्क पहने कम ही लोग मतदान करते दिखाई दे रहे हैं। लाइनों में बगैर मास के ही लोग लगे रहते हैं। जबकि कई मतदान कर्मी भी बगैर मास्क के ही मतदान केंद्र पर मौजूद हैं।

पीठासीन पदाधिकारी बेहोश

शेखपुरा विधानसभा के हथियामा मतदान केंद्र पर एक पीठासीन पदाधिकारी के बेहोश होने की सूचना मिली है। बेहोश होने के बाद पीठासीन पदाधिकारी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों के द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like