• Friday, 26 April 2024
मोहल्ले के दबंग युवक के द्वारा मारपीट और दबंगई सीसीटीवी में कैद

मोहल्ले के दबंग युवक के द्वारा मारपीट और दबंगई सीसीटीवी में कैद

DSKSITI - Small

मोहल्ले के दबंग युवक के द्वारा मारपीट और दबंगई सीसीटीवी में कैद

शेखपुरा

नगर परिषद क्षेत्र में दबंग युवकों के दबंगई लगातार सामने आती रहती है। सोमवार की शाम को बड़ी दरगाह मोहल्ले में मारपीट और गोलीबारी की खबर भी आई थी । वही उसी दिन बुधौली मोहल्ला में एक दबंग युवक के द्वारा मारपीट किए जाने और दबंगई दिखाने का वीडियो सीसीटीव में कैद हो गया है। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। घायल लोग अस्पताल में इलाज कराने के लिए पहुंचे।

दबंगई करता है युवक

बुधौली मोहल्ला निवासी जितेंद्र कुमार, सुरेश कुमार, राज कुमार इत्यादि लोग सदर अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे थे। उन लोगों का आरोप है कि पप्पू पानवाला और उसका बेटा राज अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मोहल्ले में दबंगई करता है। उन लोगों के साथ लगातार मारपीट कर रहा है। कोर्ट में इसको लेकर कई बार सनहा दर्ज कराया गया है। दबंग युवक के द्वारा सोमवार की शाम में भी मारपीट की गई। अपाचे बाइक को छतिग्रस्त कर दिया गया। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध है।

रंगदारी मांगने का लगाया है आरोप

जितेंद्र कुमार सहित अन्य पीड़ितों ने बताया कि दबंग युवक अपने साथियों के साथ लगातार उनके घर पर चढ़कर मारपीट, गाली-गलौज, पथराव करता है। घर के बाहर लगे बल्ब को फोड़ देता है। शिकायत करने पर परिवार के लोग भी मारपीट करने लगते हैं। दबंग युवकों पर रंगदारी मांगने का आरोप पीड़ित लोगों के द्वारा लगाया गया है। लोगों ने बताया कि सभी लोग रॉड, चैन और हथियार के साथ घेर लेते हैं और जहां तहां लोगों के साथ मारपीट करने लगते हैं। पुलिस में इसकी शिकायत करने के लिए आवेदन दिया गया है।

DSKSITI - Large

 

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like