• Monday, 06 May 2024
पूजा के नाम पर गांव-गांव अश्लील नृत्य की प्रस्तुति, जमकर बज रहे DJ

पूजा के नाम पर गांव-गांव अश्लील नृत्य की प्रस्तुति, जमकर बज रहे DJ

DSKSITI - Small

पूजा के नाम पर गांव-गांव अश्लील नृत्य की प्रस्तुति, जमकर बज रहे DJ

शेखपुरा

जिले में एक तरफ जहां सरस्वती पूजा उत्सव में आस्था और श्रद्धा का सैलाव है तो दूसरी तरफ कुछ लोगों के द्वारा आस्था के नाम पर अश्लीलता परोसने का काम भी किया जा रहा है। जिले के कई गांव में नियम कानून से परे हटकर भी इस आयोजन को किया गया है। जिसमें अश्लीलता परोसने के साथ-साथ डीजे भी जमकर बजाया गया है।

पूजा उत्सव के नाम पर आयोजित इस तरह के वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुए हैं। जिसमें अश्लीलता परोसते हुए वीडियो शेयर भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में जिले के कई गांव में पूजा उत्सव के बहाने अश्लीलता परोसने का नजारा देखा जा सकता है।

डीजे भी जमकर बजाया गया है। पुलिस और कानून के डर से बेखौफ ऐसे लोगों के द्वारा इस तरह का आयोजन लगातार किया गया है। शेखपुरा जिले के कई प्रखंडों के गांव में इस तरह के आयोजन हुए हैं। जिसमें सदर प्रखंड के एक गांव में यह आयोजन पिछले 2 दिनों से जारी है और इसके आगे भी जारी रहने की बात गांव के लोग बता रहे हैं। यह मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल है।

उधर, शेखोपुर सराय प्रखंड के गांव में भी अश्लील नृत्य का आयोजन कई गांव में किया गया है। जिसमें आधा दर्जन से अधिक बार बालाओं को नृत्य के लिए स्टेज पर लाया गया और पूजा उत्सव के बहाने यह प्रस्तुति की गई है।

इसी तरह का आयोजन प्रखंड के गांव में भी देखने को मिला है। जिले में पूजा उत्सव के बहाने इस तरह के अश्लील नृत्य की प्रस्तुति कई गांव में की गई है । हालांकि जानकार बताते हैं कि स्थानीय थाना को भी इसकी जानकारी रहती है। परंतु सभी लोग इस मामले में चुप्पी साधे रहते हैं। आस्था के नाम पर अश्लीलता परोसने को लेकर जहां कुछ लोगों के द्वारा ऐसे आयोजन होते हैं वहीं सामाजिक लोग इसका दबी जुबान से इसकी आलोचना भी करते हैं ।

DSKSITI - Large

बता दें कि कोविड-19 महामारी में इस तरह के आयोजनों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। कई बार मीडिया में भी इसकी बात प्रशासन के द्वारा दी गई परंतु मनमानी करने वाले लोग कानून को भी ताक पर रखकर इस तरह के आयोजन कर रहे हैं। डीजे बजाने पर जहां प्रतिबंध था । वही सरेआम डीजे बजता हुआ भी देख सकते हैं। विसर्जन जुलूस में कई जगहों पर डीजे बजाने का नजारा आप खुलेआम देख सकते हैं। परंतु इस पर किसी तरह की कोई पाबंदी कहीं दिखाई नहीं पड़ती है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From