• Monday, 13 May 2024
अच्छी पहल: वोट देने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए हो रहा है गांव गांव पौधारोपण

अच्छी पहल: वोट देने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए हो रहा है गांव गांव पौधारोपण

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा में एक अच्छी पहल सामने आई है। वोट देने के लिए लोग जागरूक हो सके इसके लिए गांव-गांव पौधारोपण अभियान चलाया जा रहा है। इसका शुभारंभ रविवार को किया गया है। इससे पौधारोपण अभियान में जिले के कई गांवों से लोग पौधा लगा रहे हैं और उसकी तस्वीर जिला प्रशासन को भेज रहे हैं। जिलाधिकारी के निर्देश पर यह पहल हुआ है। इसकी जानकारी देते हुए डीपीआरओ ने बताया कि 1 वोट से जीत हार का निर्णय होता है अतः सभी लोगों को इसकी महत्व को समझना चाहिए और अपना मतदान करना चाहिए।

इसलिए सभी मतदाता 28 अक्टूबर 2020 को अपने-अपने मतदान केंद्रों पर जाएं और अपना बहुमूल्य वोट अपने इच्छित उम्मीदवारों को अवश्य दें ।

DSKSITI - Large

रविवार को मनरेगा के प्रोग्राम पदाधिकारी के द्वारा सभी प्रखंडों में वृक्षारोपण कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं एवं को स्थानीय मतदाताओं को संदेश दिया जा रहा है कि अपना मतदान अवश्य करें।

मतदान करने के लिए सभी मतदाताओं को शपथ दिलाई जा रहा है कि 28 अक्टूबर को सुबह 7:00 से 6:00 के बीच में अपने मतदान केंद्रों पर जाएं और वोट अवश्य करें।
जिला प्रशासन शेखपुरा कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। मतदान केंद्र पर मास्क पहनकर ही जाएं और सोशल डिस्टेंस जरूर बनाए रखें।0 2 गज की दूरी और मास्क के उपयोग से कोविड-19 के संक्रमण को हम रोक सकते हैं।

डीपीआरओ शेखपुरा ने बताया कि सभी 690 मतदान केंद्रों पर कोविड के संक्रमण से सुरक्षा के लिए सभी प्रकार की व्यवस्था की गई है। इसलिए सभी मतदाता निर्भीक होकर मतदान अवश्य करें। सभी केंद्रों पर सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की जा रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From