• Sunday, 12 May 2024
BPSC की परीक्षा में दो सगी बहन स्वाती और राखी ने पाई सफलता तो झुम उठे ग्रामीण

BPSC की परीक्षा में दो सगी बहन स्वाती और राखी ने पाई सफलता तो झुम उठे ग्रामीण

DSKSITI - Small

BPSC की परीक्षा में दो सगी बहन स्वाती और राखी ने पाई सफलता तो झुम उठे ग्रामीण

शेखपुरा

BPSC परीक्षा में विभिन्न जिलों और प्रखंडों में सफलता पाने वालों की फेहरिस्त लंबी है परंतु यहां दो बहनों ने एक साथ बीपीएससी की सफलता प्राप्त की है और इस सफलता पर गांव में खुशी की लहर फैल गई। दोनों बहने जिले के कारे गांव निवासी है। यहां की स्मृति कुमारी और राखी कुमारी ने BPSC की परीक्षा में सफलता हासिल की है। रविवार को ही रिजल्ट आ गया था। इसमें स्मृति कुमारी को 553 वां एवं राखी को 545 वां रैंक हासिल हुआ है।

दोनों बहने एक साथ परीक्षा की तैयारी कर रही थी और इस सफलता को हासिल किया है। दोनों को राजस्व विभाग में पदाधिकारी पद पर चयनित किया गया है। स्मृति कुमारी 63 वीं परीक्षा में भी साक्षात्कार तक पहुंची थी और वहां असफल रह गई थी। इस बार दोनों बहनों ने एक साथ सफलता हासिल की और गांव जिला का सम्मान बढ़ाया है।

शेखपुरा जिले के कारे गांव निवासी अशोक कुमार के दोनों बच्चियों ने यह सफलता हासिल की है। पिता फारबिसगंज में कस्टम विभाग में नौकरी करते हैं और दोनों बहन टाटानगर में आईएएस की तैयारी करती हुई इस सफलता को हासिल किया है । दोनों सगी बहने इस सफलता को हासिल की है। जिस पर गांव में खुशी है। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं ग्रामीण सुधीर कुमार कहते हैं कि यह गांव के लिए गौरव की बात है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को इससे बड़ी प्रेरणा मिलेगी। समाज और जिले का मान दोनों बच्चों ने बढ़ाया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From