• Thursday, 09 May 2024
होली में दारू पीकर टुन्न साला-बहनोई गिरफ्तार, कादो में फेंकने से शिक्षक जख्मी

होली में दारू पीकर टुन्न साला-बहनोई गिरफ्तार, कादो में फेंकने से शिक्षक जख्मी

DSKSITI - Small

दारू पीकर टुन्न साला बहनोई दोनों गिरफ्तार, कादो में फेंकने से शिक्षक जख्मी

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा में पुलिस के द्वारा दारू पीकर टुन्न रहने वाले साला बहनोई को शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों के पास से भारी संख्या में देसी शराब के पैकेट भी बरामद किए गए हैं । पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच मशीन के द्वारा किया तो शराब के नशे में पाए गए। इसके बाद जेल भेजने की तैयारी हो रही है।


यह गिरफ्तारी पिंजड़ी गांव से की गई। थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र ने बताया कि गांव में साला बहनोई शराब पीकर हंगामा कर रहे थे । साथ ही साथ देसी शराब बेचने के कारोबार में भी लगे थे। पुलिस को सूचना मिलने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार किए गए पिंजड़ी गांव निवासी रामाश्रय बिंद के पुत्र रामू बिंदु के रूप में पहचान की गई । जबकि इसी के साथ इसका बहनोई के सिमरिया निवासी संजीत कुमार को भी गिरफ्तार किया गया। दोनों काफी नशे में थे और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।

 

हुड़दंग में शिक्षक जख्मी

उधर होली के हुड़दंग का मामला सामने आया है इसमें सकलदेव नगर में साईं B.Ed कॉलेज में शिक्षक आशुतोष कुमार को मोहल्ले के लोगों ने पकड़कर मिट्टी के गड्ढे में फेंक दिया जिससे वह जख्मी हो गए। शीशा रहने की वजह से उनका पैर गंभीर रूप से कट गया । उन्हें रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा उनका इलाज किया गया।

 

DSKSITI - Large

डेढ़ साल के बच्चे को लगा करंट

बरबीघा का यह मामला है। जहां डेढ़ साल के एक बच्चा को परिवार की लापरवाही से करंट लग गया। यह मामला खोजागाछी गांव का है। यहां प्रिंस कुमार नामक बच्चा करंट लगने से जख्मी हुआ। बताया गया कि बच्चा खेलते खेलते अर्थिंग को अपने मुंह में ले लिया। चिकित्सकों के द्वारा बच्चे का इलाज किया गया। खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like