• Wednesday, 15 May 2024
FIR दर्ज नहीं होने पर भड़के ट्रक संचालक: किया आंदोलन

FIR दर्ज नहीं होने पर भड़के ट्रक संचालक: किया आंदोलन

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा में ट्रक ओनर एसोसिएशन के द्वारा मंगलवार को उग्र आंदोलन किया गया। यह आंदोलन ब्लास्टिंग पॉइंट पर पत्थर लादे जाने को लेकर ट्रकों के खराब होने और मामले में मुआवजा नहीं देने पर किया गया। साथ ही क्षतिपूर्ति का मुआवजा नहीं देने पर कंपनी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए दिए गए आवेदन पर भी प्राथमिकी नहीं दर्ज होने पर ट्रक ओनर एसोसिएशन के लोग भड़क गए और आंदोलन किया।

अमन शेट्टी प्लांट पर किया उग्र प्रदर्शन

DSKSITI - Large

ट्रक ओनर एसोसिएशन से जुड़े लोगों ने बताया कि अमन शेट्टी प्लांट पर ब्लास्टिंग पॉइंट पर ले जाकर ट्रकों पर पत्थर लादने के लिए कहा जाता है जिसकी वजह से कई ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए हैं। ट्रक संचालक को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। पहले कंपनी के द्वारा कहा गया था कि नुकसान होने पर उसकी क्षतिपूर्ति की जाएगी और ट्रक को बनाया जाएगा परंतु पिछले दिनों दो ट्रक के क्षति होने पर ₹1000000 का खर्चा देख कंपनी ने हाथ खड़ा कर दिया। इसके विरुद्ध थाना में एफ आई आर के लिए आवेदन दिया गया परंतु थानेदार के द्वारा थाना से भगा दिया गया और एफ आई आर दर्ज नहीं किया गया। जिसके बाद वे लोग यहां आंदोलन कर रहे हैं।

पुलिस के विरुद्ध ही निकाला गुस्सा

अमन शेट्टी प्लांट पर आंदोलन कर रहे ट्रक ओनर एसोसिएशन के लोगों के द्वारा प्लांट को बंद करा दिया गया और कामकाज को रोक दिया गया। जिसके बाद कंपनी के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस दलबल से वहां पहुंची जिसके बाद आंदोलन कर रहे लोगों ने जमकर पुलिस मुर्दाबाद के भी नारे लगाए और खरी-खोटी भी सुनाई। ट्रक ओनर्स एसोसिएशन का कहना है कि नियमानुसार पहाड़ के निचले भाग पर लोडिंग होनी है परंतु जबरदस्ती पहाड़ के ऊपरी भाग पर ब्लास्टिंग पॉइंट पर भेजा जाता है जहां ट्रक क्षतिग्रस्त हो जाता है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like