• Friday, 19 April 2024
इंटरनेट सेवा बंद होने से परेशानी, भारत बंद बेअसर

इंटरनेट सेवा बंद होने से परेशानी, भारत बंद बेअसर

DSKSITI - Small

इंटरनेट सेवा बंद होने से परेशानी, भारत बंद बेअसर

शेखपुरा

जिले में भी इंटरनेट की सेवा रविवार की आधी रात को बंद कर दी गयी। इंटरनेट सेवा बंद करने का मैसेज मोबाइल पर लोगों को सुबह मिला। इंटरनेट बंद होने से लोग को परेशान देखा गया।

बिहार के 15 से अधिक जिलों में इंटरनेट सेवा को पहले ही बंद कर दी गई थी। वहीं रविवार की रात शेखपुरा जिले में भी इंटरनेट की सुविधा बंद कर दिया गया। जबकि भारत बंद को लेकर जिलाधिकारी सावन कुमार के निर्देश पर जिला मुख्यालय के रेलवे स्टेशन से लेकर विभिन्न चौक चौराहों पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती रही। दंडाधिकारी को भी तैनात किया गया । वहीं रेलवे स्टेशन के आसपास ड्रोन कैमरा से भी आंदोलनकारियों पर नजर रखने की व्यवस्था कर दी गई। सुबह से ही पदाधिकारी सड़कों पर दिखाइए।

विभिन्न चौक चौराहों पर अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद दिखाई दिए । हालांकि भारत बंद का शेखपुरा जिले में सोमवार को कहीं कोई असर दिखाई नहीं दिया। जिला मुख्यालय शहर में तो पुलिस और प्रशासन की मुस्तैदी रही परंतु पर कि बरबीघा नगर में पुलिस कहीं नहीं दिखी। सभी जगह शांति व्यवस्था रही। सड़क पर कोई आंदोलन के नाम पर नहीं देखे गए। वही सभी इंटरनेट की सुविधा नहीं होने से लोग परेशान ही रहे। उधर, इंटरनेट नहीं होने से आंदोलनकारियों पर असर पड़ने की चर्चा भी आम है। बताया जा रहा इंटरनेट रहता तो भारत बंद में उपद्रव करने के लिए लोग जुट जाते।

 

बसों का परिचालन रहा कम, बाजार में भी नहीं दिखे ग्राहक

बसों का परिचालन भी कम रहा। भारत बंद को लेकर लोग घरों से भी कम निकले। यातायात की सुविधा कम दिखाई दी। इक्का-दुक्का बस ही विभिन्न स्थानों पर जाने के लिए देखे गए । वहीं बाजार में ग्राहकों की भी कमी रही और ज्यादातर लोग बाजार नहीं आए। भारत बंद होने की सूचना को लेकर लोग बाजार में दिखाई कम पड़े। दुकान में सामान्य तौर पर खुला रहा।

 

बिहार के इन 20 जिलों में इंटरनेट सेवा सोमवार को भी बंद रहेगी.

DSKSITI - Large

कैमूर, भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली, सारण, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, गया, मधुबनी, जहानाबाद, खगड़िया और शेखपुरा.

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From