• Sunday, 05 May 2024
गज़ब: मारुति कार और ट्रैक्टर की टक्कर में ट्रैक्टर के उड़ गए परखच्चे

गज़ब: मारुति कार और ट्रैक्टर की टक्कर में ट्रैक्टर के उड़ गए परखच्चे

DSKSITI - Small

गज़ब: मारुति कार और ट्रैक्टर की टक्कर में ट्रैक्टर के उड़ गए परखच्चे

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत मेहुस थाना क्षेत्र के मेहुस गांव में रविवार की रात्रि ट्रैक्टर और मारुति कार की टक्कर में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए । मारुति कार को भी नुकसान हुआ। हालांकि इसमें सवार बाल-बाल बच गए।

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि बेगूसराय जिला निवासी धबौली गांव से राजकुमार राय तथा कोठिया गांव निवासी मनीष कुमार, संतोष कुमार इसी जिले के कटरमाला गांव से शेखपुरा जिले के घाट कुसुंभा स्थित माफो गांव बारात आ रहे थे। इसी बीच आधी रात को तेज रफ्तार ट्रैक्टर और गाड़ी की टक्कर हो गई। भीषण टक्कर में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए । ट्रैक्टर 3 भाग में बट गया। मारुति कार को भी नुकसान हुआ। परंतु इस पर सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए।

ट्रैक्टर पर सवार लोग बाल-बाल बचे

ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर की ट्रॉली पर सवार लोगों को भी हल्की चोटें आई ट्रैक्टर चालक और उस पर सवार लोग हादसे के बाद वहां से भागने में सफल रहे। जबकि घायल को स्थानीय स्तर पर मेहुस के क्लीनिक में भर्ती करा कर इलाज कराया गया। सभी को स्वस्थ बताया जा रहा है। इस संबंध में यह भी जानकारी मिली कि औरैया के चंदन कुमार का ट्रैक्टर था। उसी पर सभी लोग सवार थे। ट्रेक्टर तीन भागों में बांट कर वहीं पर बिखर गया। वहीं थाना प्रभारी विनोद कुमार झा ने बताया कि सभी को पुलिस की सहायता से मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराई गई। सभी लोग ठीक हो गए है। किसी के द्वारा किसी तरह का आवेदन पुलिस को नहीं प्राप्त हुआ है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like