• Thursday, 25 April 2024
इग्नू की परीक्षा में तीन मुन्ना भाई गिरफ्तार 

इग्नू की परीक्षा में तीन मुन्ना भाई गिरफ्तार 

DSKSITI - Small

इग्नू की परीक्षा में तीन मुन्ना भाई गिरफ्तार 

बरबीघा
शेखपुरा जिले के बरबीघा के श्री कृष्ण रामरूची कॉलेज में इग्नू की परीक्षा के दौरान जहां सोमवार को 2  मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया गया था वही दूसरे दिन भी तीन मुन्नाभाई को पुलिस के हवाले कर दिया गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए कॉलेज के प्राचार्य डॉ नवल प्रसाद ने बताया कि इग्नू के द्वितीय पाली की परीक्षा में महाविद्यालय के अंदर जिले के केवटी थाना क्षेत्र अंतर्गत पोलहड़पर निवासी सुनील कुमार के पुत्र चंदन कुमार का हस्ताक्षर मिलाया गया तो वह गलत निकला। वह गांव के ही पवन कुमार पिता अर्जुन प्रसाद के बदले परीक्षा दे रहा था। इसी दौरान जांच के क्रम में नवादा जिले के वारसलीगंज के चुलनेबीघा निवासी  लाल किशोर प्रसाद सिंह के पुत्र गौरव कुमार को पकड़ा गया वह अपने भाई रंजीत कुमार के बदले परीक्षा देने के लिए आया हुआ था।
इसी क्रम में भोजपुर के पिरो थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुआ गांव निवासी रामबाबू के पुत्र राम संतोष राम बाबू को भी दूसरे के बदले परीक्षा देते हुए पकड़ा गया । तीनों पकड़े गए फर्जी विद्यार्थी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है । इस संबंध में प्रभारी प्राचार्य डॉ नवल प्रसाद के द्वारा एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like