• Thursday, 09 May 2024
नल जल का हजारों लीटर पानी हो रहा बर्बाद, पीने के पानी की परेशानी

नल जल का हजारों लीटर पानी हो रहा बर्बाद, पीने के पानी की परेशानी

DSKSITI - Small

नल जल का हजारों लीटर पानी हो रहा बर्बाद, पीने के पानी की परेशानी

शेखपुरा

शेखपुरा नगर परिषद में नल जल योजना के द्वारा किए गए बोरिंग का पानी हजारों लीटर बर्बाद हो रहा है। पाइप के फट जाने की वजह से हजारों लीटर पानी यूं ही बर्बाद हो रहा है। उधर मोहल्ले के लोगों को पीने के पानी की परेशानी हो रही है। चापाकल भी खराब है। बताया जाता है कि कुछ बदमाशों के द्वारा नल जल योजना के बोरिंग के पाइप को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। जिससे हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है।

शेखपुरा नगर परिषद में ही अधिकारियों के सूचना दिए जाने के बाद भी चापाकल का निर्माण नहीं किया जा रहा है। मरम्मत भी नहीं हो रही है। शेखपुरा नगर परिषद के गिरहिंडा कच्ची रोड में खराब चापाकल को नहीं बनाया जा रहा है । जबकि यह पीएचईडी के बगल में ही है।

नगर के वार्ड संख्या 23 का यह मामला है। यहां राजू यादव के घर के पास और बिहारी यादव के घर के पास चापाकल खराब पड़ा हुआ है। इसे बनाने के लिए पीएचईडी को कई बार ग्रामीणों ने सूचना दी है। मोहल्ले के लोगों ने आवेदन भी दिया है परंतु पीएचईडी के द्वारा इसे नहीं बनाया जा रहा है। इस वजह से पीने की पानी की भारी परेशानी है। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि चापाकल बन जाने से लोगों को काफी राहत होती वही। नगर परिषद के अधिकारियों से भी चापाकल बनाने की गुहार मोहल्ले के लोगों ने लगाई है।

सेवा मे
श्रीमना कर्यपालक पदाधिकारी
शेखपुरा
विषय :- चपकल मरमता करने के सबंध में
महाशय :- सविनय निवेदन है की वॉर्ड नंबर 23 गिरिहिन्डा कच्ची रोड मे खराब चपकल जो कि जनता को बहुत कठिनयो को समान करना पड़ रहा है दो चपकल खराब है रज्जु यादव घर के पास और बिहारी यादव के घर के पास है जो कि हर घर जल नल योजना
DSKSITI - Large

के पम्प फटा हुआ है जो कि कुछ लोगो ने पम्प फाड़ दिया है जो की पानी कि समस्या बहुत ही ज्यादा गंभीर है।

अत :- श्रीमान से अनुरोध है कि खराब चपकल को मरमता करने कि कृपया करे इसके लिये श्रीमान का सदा आभारी बना रहुंगा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like