• Friday, 03 May 2024
सड़क किनारे रात भर बेहोश रहा युवक, हालत गंभीर

सड़क किनारे रात भर बेहोश रहा युवक, हालत गंभीर

DSKSITI - Small

रात भर बेहोश रहे युवक का इलाज के दौरान मौत

बरबीघा (news updates at4 PM)
रेफरल अस्पताल में हादसे में घायल एक युवक को इलाज के लिए पहुंचाया गया। युवक के परिवार वाले भी नहीं आए । युवक का प्राथमिक उपचार किया जा रहा था परंतु गंभीर स्थिति को देखते हुए युवक को सदर अस्पताल शेखपुरा रेफर किया गया। सदर अस्पताल शेखपुरा पहुंचते-पहुंचते युवक ने दम तोड़ दी।
युवक की पहचान बरबीघा के ही नागडिह गांव निवासी कारू पासवान के पुत्र गोविंदा कुमार के रूप में की गई थी । परंतु घर परिवार के कोई लोग  अस्पताल में रहने के बाद भी नहीं पहुंच सके। अचानक तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल के द्वारा सदर अस्पताल रेफर किया गया जहां पहुंचते-पहुंचते युवक ने दम तोड़ दिया।

 

DSKSITI - Large

 

सड़क किनारे रात भर बेहोश रहा युवक, हालत गंभीर

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत मालदह रोड में सड़क किनारे एक युवक रात भर बेहोशी की अवस्था में रहा। सुबह में स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ी तो उसे बरबीघा रेफरल अस्पताल पहुंचा दिया गया है। जहां ऑक्सीजन के सहारे उसे रखा गया है ।

उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस संबंध में चिकित्सकों ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक का नाम गोविंदा कुमार है। इसका घर नागडीह बताया जा रहा है। पिता का नाम कारू पासवान है। युवक रात भर सड़क के किनारे बेहोश पड़ा रहा है। और किसी के पास कोई जानकारी नहीं है। बताया जाता है कि एक्सीडेंट अथवा किसी अन्य कारण से बेहोश पड़ा रहा। सुबह में स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। परिवार वालों को अभी इसकी खबर नहीं लगी है। युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like