• Thursday, 09 May 2024
यादव सम्मेलन में उठी समाज में बदलाव की आवाज

यादव सम्मेलन में उठी समाज में बदलाव की आवाज

DSKSITI - Small

यादव सम्मेलन में उठी समाज में बदलाव की आवाज

शेखपुरा

नगर परिषद क्षेत्र के टाउन हॉल में बुधवार को शेखपुरा जिला यादव सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें जिले भर के कई प्रमुख यादव समाज से जुड़े लोग शामिल हुए। इस सम्मेलन में समाज के प्रगति, विकास, एकजुटता और भाईचारे की बात उठी और इसे अपने जीवन में उतारने को लेकर संकल्प भी लिया गया। इस सम्मेलन में समाज के उत्थान और प्रगति को लेकर कई महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा की गई । इस सम्मेलन की अध्यक्षता राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता चेवाड़ा निवासी लड्डू पहलवान ने की।

सम्मेलन की जानकारी देते हुए राष्ट्रीय जनता दल के नेता शंभू यादव ने बताया कि सम्मेलन में जिले भर के कई प्रमुख लोग शामिल हुए । जिसमें यादव समाज में प्रमुखता से दूसरे समाज के लोगों के साथ मिलजुल कर रहने और आपस में बैर भाव नहीं रखने का संकल्प लिया गया। साथ ही साथ दूसरे समाज के लोगों के साथ विवाद नहीं करने का भी संकल्प लिया गया। सम्मेलन में समाज में आई कुरीतियों को दूर करने का संकल्प लिया गया। जिसमें शराबबंदी का पूर्ण रुप से पालन करने का भी संकल्प लिया गया।

उन्होंने बताया कि सभी समाज के लोगों के साथ मिलजुल कर रहने से ही आज समाज के लोग विकास कर सकते हैं। हम लोग कृष्ण के समाज से है और कृष्ण के वंशज होने की वजह से सभी में भाईचारे से ही प्रगति की नींव रखी जाएगी। इस सम्मेलन मुखिया प्रतिनिधि बालमुकुंद यादव, वार्ड पार्षद संजय यादव, राजद नेता संजय यादव सहित कई मुखिया और मुखिया के प्रतिनिधि भी शामिल हुए। प्रोफेसर राजेंद्र यादव ने भी इसमें अपनी बात रखी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From