• Tuesday, 07 May 2024
नरक  बने नगर में बदबू से परेशान दुकानदारों ने अपनाया गजब तरीका

नरक बने नगर में बदबू से परेशान दुकानदारों ने अपनाया गजब तरीका

DSKSITI - Small

नरक  बने नगर में बदबू से परेशान दुकानदारों ने अपनाया गजब तरीका

बरबीघा, शेखपुरा
शेखपुरा जिले के बाद बरबीघा नगर परिषद में सफाई कर्मचारियों का हड़ताल है । एक सप्ताह से हड़ताल की वजह से नगर का हाल नारकीय हो गया। नगर में जगह-जगह कचरे का अंबार है। खासतौर से दुकान के आगे कचरे का अंबार होने से बदबू से दुकानदार परेशान है।
ग्राहकों को दुकान में आने में नहीं बनता है। कई दिनों तक उम्मीद में बैठे दुकानदार भी बेवस हो रहे अंत में शुक्रवार की रात दुकानदारों ने खुद यह काम शुरू कर दिया और कचरा उठाकर वहां से हटाने लगे ।
मजबूरी में दुकानदारों ने यह काम शुरू किया है।  नगर परिषद क्षेत्र बरबीघा के पुरानी शहर मोहल्ला में गौतम गोस्वामी, बबलू सेठ, पवन इत्यादि दुकानदारों ने बताया कि नगर का हाल नारकीय हो गया। नगर में साफ करने वाले नहीं आ रहे हैं। सफाई कर्मचारी वेतन वृद्धि की मांग को लेकर हड़ताल पर हैं। ऐसे में दुकानदारों के आगे भारी समस्या है। दुकान के आगे कचरा जमा है। ग्राहक आने में संकोच कर रहे हैं। दुकानदारों को बदबू से भी परेशानी हो रहे हैं। ऐसे में दुकानदारों ने सफाई का बीड़ा खुद ही उठा लिया है और सड़क के किनारे लगे कचरे को हटाकर फेंका जा रहा है।
DSKSITI - Large

उधर, नगर परिषद के अधिकारियों के द्वारा नगर को इस तरह बेबस छोड़ देने पर दुकानदारों में आक्रोश भी देखा जा रहा है । नगर परिषद के द्वारा हड़ताल तुड़वाने के लिए कोशिश नहीं हो रही है। इतना ही नहीं नगर के साफ-सफाई में भी कोई पहल नहीं की जा रही है जिससे नगर भर के लोगों में आक्रोश है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like