• Saturday, 20 July 2024
चंदन दा से एग्जाम का था सेटिंग, इंटर में सेकंड आने पर लखीसराय के छात्र ने दे दी जान

चंदन दा से एग्जाम का था सेटिंग, इंटर में सेकंड आने पर लखीसराय के छात्र ने दे दी जान

DSKSITI - Small

चंदन दा से एग्जाम का था सेटिंग, इंटर में सेकंड आने पर लखीसराय के छात्र ने दे दी जान

 

शेखपुरा

 

मंगलवार की रात्रि में इंटर के रिजल्ट में सेकंड डिवीजन आने पर एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। छात्र की पहचान लखीसराय जिले के रामचंद्रपुर गांव निवासी गोपाल सिंह के पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई। राहुल कुमार शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के जखराज स्थान प्रोफेसर कॉलोनी में आर डी कॉलेज के सेवानिवृत्त प्रोफेसर जनार्दन सिंह के यहां रह कर पढ़ाई कर रहा था । मंगलवार की रात्रि में जहर खाकर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस को वहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

मिली जानकारी में बताया गया है कि राहुल कुमार 226 नंबर के साथ सेकंड डिवीज़न से पास हुआ था परंतु उसने बेहतर अंक के लिए किसी चंदन दा को ₹40000 में बातचीत की थी। सुसाइड नोट में राहुल के द्वारा लिखा गया है कि एग्जाम में सेटिंग फाइल हो गया । ₹40000 चंदन दास से बात हुआ था ₹27400 दिया गया था ₹12600 का तगादा हो रहा था परंतु बढ़िया नंबर नहीं दिया। सुसाइड नोट में पेटीएम के माध्यम से पैसा भेजने की बात कही गई है। सुसाइड नोट में पेटीएम का आईडी और पासवर्ड भी दिया गया है और कहा गया है ईसके माध्यम से देखा जा सकता है कि कहां पैसा भेजें।

 

सुसाइड नोट में छात्र के द्वारा माता-पिता चाचा चाची दोस्त भाई-बहन सभी से माफी मांगी गई है और परिवार माता-पिता के ख्याल रखने का भी आरजू किया गया है।

DSKSITI - Large

 

उधर, इस संबंध में शेखपुरा नगर थाना अध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि शेखपुरा के एक निजी क्लीनिक में छात्र को लाया गया था। जहां उनका देहांत हो गया। परिवार वालों के द्वारा पुलिस को बताया तो पुलिस के द्वारा लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया गया है। इस संबंध में जहर खाकर आत्महत्या किए जाने का मामला होने की वजह से एक यूडी केस दर्ज किया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From